CM Bhupesh Baghel का भाजपा पर पलटवार, कहा – बीजेपी नेता राजधानी में गुंडागर्दी कर रहे थे

 

रायपुर। CM Bhupesh Baghel प्रदेश भाजपा के बंदूक वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। सीएम ने कहा कि बीजेपी नेता राजधानी में गुंडागर्दी कर रहे थे। वहीं रैली के दौरान पुलिस को उकसा रहे थे। सीएम ने आगे कहा कि माहौल बिगाड़ना बीजेपी के षडयंत्र का हिस्सा है। सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सबको अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक चाहिए।

Read More : CM Bhupesh Baghel ने खोला पिटारा, नवापारा में की 10 बड़ी घोषणाएं, जनता ने जताया आभार 

 

12 जातियों को एसटी में शामिल करने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला। कहा कि रमन सिंह ने इस पर केंद्र को पत्र लिखा था। जिसमें रमन सिंह ने अपने पत्र में राजनीतिक लाभ बताया था, लेकिन रमन सिंह के सभी प्रयास असफल हुए। वो सिर्फ आदिवासियों को वोट बैंक समझती है।

Read More : Raipur : CM Bhupesh Baghel ने गणेश चतुर्थी 2022 पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, कहा – यह उत्सव अब सामाजिक समरसता का अनूठा उदाहरण बन गया है

 

वहीं हमारे प्रयास में यह सफल हुआ। ऐसे में छग बीजेपी श्रेय कैसे ले सकती है? रमन सिंह ने 22 अप्रैल को पीएम मोदी को पत्र लिखा था, जिसमें ये कहा था एसटी में शामिल करने से बीजेपी के पक्ष में माहौल आएगा। सरगुजा और बस्तर में बीजेपी के पक्ष में वातावरण निर्मित होगा। वहीं इसका फायदा चुनाव में देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button