Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोर का किस्मत ने नहीं दिया साथ, कार चोरी कर भागते समय हुआ एक्सीडेंट, फिर बाइक लेकर जाते पकड़ाया...

Rohit Banchhor
16 Sep 2022 2:24 PM GMT
CG Crime
x

राजनांदगांव। CG Crime जिले के खड़गांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने पुराने दोस्त से बदला लेने के लिए उसकी कार चुरा ली, लेकिन कार चोरी करके भागते समय सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इसके बाद उसने रास्ते से एक बाइक चुराकर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। Read …

CG Crime

राजनांदगांव। CG Crime जिले के खड़गांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने पुराने दोस्त से बदला लेने के लिए उसकी कार चुरा ली, लेकिन कार चोरी करके भागते समय सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इसके बाद उसने रास्ते से एक बाइक चुराकर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : निर्माणाधीन मकान से हजारों रूपए का सामान किया था पार, शातिर चोर गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम शेरपार निवासी राकेश गुनेन्द्र का उसके पुराने दोस्त से रंजिश था। दोस्त को हानि पहुंचाने के उद्देश्य से राकेश ने मानपुर से उसकी कार चुरा ली। कार चुराकर भागते समय उसका भावसा और ढोढरी के बीच एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद कार को वहीं छोड़कर भाग गया और ढोढरी जाकर पोर्च में रखे देवेंद्र कुमार रामटेके की बाइक को चुरा लिया।

aad

फिर मानपुर के पास जाकर तालाब में छोड़ दिया। वहीं इस पूरे घटना की जानकारी कार के मालिक को थी ही नहीं। बाइक के मालिक की सूचना पर पुलिस ने जब तफ्तीश की तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और कार के मालिक को चोरी का पता चल पाया। मामले में पुलिस ने आरोपी राकेश गुनेन्द्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Next Story