Comeback With Notary : इस दिग्गज क्रिकेटर की बीवी 6 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में करेगी कमबैक, ‘नोटरी’ में आएंगी नजर 

 

 

Mumbai : Comeback With Notary : दिग्गज भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) भी किसी मामले में कम नहीं है। हरभजन की पत्नी लंबे वक्त से गीता ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है। लेकिन उनके चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

Comeback With Notary : दरअसल एक बार फिर गीता बसरा बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने कमबैक की पूरी तैयारी कर ली है। उनकी अपकमिंग फिल्म नाम ‘नोटरी’ है। पूरे 6 साल बाद गीता एक्टिंग की दूनिया में वापस लौट रही हैं। आखिरी बार फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ और ‘सेकंड हैंड हसबैंड’ में नजर आई गीता बसरा के फैंस ये खबर सुनकर काफी खुश हैं। खुद एक्ट्रेस भी अपने इस कमबैक के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

https://www.instagram.com/reel/CiXmCget8ju/?utm_source=ig_web_copy_link

Comeback With Notary : हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से शादी के बाद गीता बसरा ने अपने दो बच्चों के साथ मदरहुड एंजॉय किया, लेकिन अब वो एक बार फिर अपने वर्किंग फील्ड में वापस लौट रही हैं। ‘नोटरी’ में उनके साथ बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी (कहानी फेम) के साथ काम करती दिखेंगी। यह फिल्म पवन वाडेयार द्वारा निर्देशित की जाएगी और अक्टूबर से इसकी शूटिंग शुरू की जाने की उम्मीद हैं। एक्ट्रेस इन दिनों दुबई में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CiU7ilevbiY/?utm_source=ig_web_copy_link

Comeback With Notary : गीता का कहना है, “यह एक अविश्वसनीय यात्रा थी, हमने एक-दूसरे के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताया। भज्जी के व्यस्त कार्यक्रम और हिनाया के स्कूल के साथ, हम शायद ही कभी ऐसा करते हैं और अब मेरी आने वाली फिल्म के साथ हमें नहीं पता कि हमें ऐसा मौका कब मिलेगा।” गीता ने अक्टूबर 2015 में पंजाब में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की। इस शानदार की एक बेटी, हिनाया और एक बेटा जोवन है।

 

 

Related Articles

Back to top button