Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Begusarai Goli Kand : अंधाधुंध फायरिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने चलती ट्रेन से किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा...

Sharda Kachhi
16 Sep 2022 3:07 AM GMT
Begusarai Goli Kand
x

बेगूसराय : उत्तरप्रदेश के बेगूसराय में अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम केशव बताया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर चलती ट्रेन से आरोपी को गिरफ्तार किया है. इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने चार में से दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार …

Begusarai Goli Kand

बेगूसराय : उत्तरप्रदेश के बेगूसराय में अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम केशव बताया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर चलती ट्रेन से आरोपी को गिरफ्तार किया है. इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने चार में से दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कियाा था. बताया जा रहा है कि आरोपी केशव मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहा था. इसकी जानकारी झाझा पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केशव को गिरफ्तार कर लिया. झाझा पुलिस ने केशव को बेगूसराय पुलिस के हवाले कर दिया.

READ MORE :Vastu Tips : घर में फिश एक्वेरियम रखने का है विचार, तो पहले जान ले सही दिशा, नियम और इसको रखने के फायदे…

जानें पूरा मामला

बेगूसराय में मंगलवार की शाम को करीब साढ़े पांच बजे दो बदमाशों ने नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों में जमकर खूनी तांडव मचाया था. बदमाशों ने 10 लोगों को गोली मारी थी, जिसमें से 31 साल के चंदन कुमार की मौत हो गई थी. दो बंदूकधारी करीब 30 किलोमीटर के क्षेत्र में गोलियां बरसाते रहे थे. जो भी सामने आया उसे निशाना बनाया.

aad

आरोपी चार थाना क्षेत्रों से गुजरे, लेकिन पुलिस उन्हें न रोक पाई और न गिरफ्तार कर पाई. डीआईजी ने इस मामले में अपराधियों की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम का भी ऐलान किया था. वहीं गोलीबारी की इस घटना को लेकर कड़ी आलोचना होने के बाद नीतीश सरकार ने जिम्मेदार सात पुलिसकर्मियों को इस मामले में सस्पेंड कर दिया था.

बेगूसराय में मंगलवार को हुए गोलीकांड में पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली थी. बिहार पुलिस ने गोलीबारी मामले में चार में से दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया था. दोनों से अज्ञात स्थान पर पूछताछ की गई थी. पकड़े गए आरोपियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस अब इस मामले में आज प्रेस कॉन्फ्रेस कर घटना की पूरी जानकारी दे सकती है.

Next Story