Anupamaa :पारितोष की गर्लफ्रेंड की होने जा रही है शाह परिवार में एंट्री

 

 

 

मुंबई। Anupamaa Serial स्टार प्लस में ब्रॉडकास्ट होने वाले धारावाहिक अनुपमा में अब फिर नया ट्विस्ट आने वाला है। शाह परिवार किंजल की बच्ची के नामकरण का जश्न धूमधाम से मना रहा है। इस बीच राखी की हरकतें अनुपमा के मन में शक पैदा कर रही हैं। नामकरण के दौरान वह एक पर्ची नाम की जगह पारितोष का लव लेटर लेकर आती है।

यह पर्ची गिर जाती है जिसे राखी बहुत तेजी से उठाती है। यह देखकर अनुपमा को अजीब लगता है। घर में नाच-गाने के बीच एक वॉइस मैसेज से पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा हो जाएगा। अनुपमा परितोष के फोन पर वॉइस मैसेज सुन लेगी जिसमें पारितोष की गर्लफ्रेंड उससे मिलने के लिए कहेगी। इससे बड़ा धमाका तब होगा जब यह लड़की शाह फैमिली में बहु बनने के लिए आ जाएगी।

 

पारितोष की गर्लफ्रेंड आ जाएगी घर – Anupamaa Serial 

अनुपमा के घर में सेलिब्रेशन के बीच पारितोष की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। पारितोष और किंजल की बेटी के नामकरण में शाह परिवार धमाल करेगा। राखी ने अब तक पारितोष की करतूत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि अनुपमा को राखी की हरकतों पर शक हो रहा है। अब फाइनली अनुपमा के सामने पारितोष का सच आ जाएगा। अनुपमा पारितोष की गर्लफ्रेंड का वॉइसकॉल सुन लेगी। ड्रामा तब और भड़क जाएगा जब पारितोष की गर्लफ्रेंड घर आ जाएगी।

पारितोष मांगेगा गलती की माफ़ी – Anupamaa Serial 

वह घर आकर पारितोष से शादी की बात कहेगी। इस पर अनुपमा उसे घर से बाहर कर देगी। इसके बाद पारितोष खुद अपनी गलती सबके सामने स्वीकारेगा। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है शो में किंजल की मौत हो जाएगी। वहीं कुछ खबरें हैं कि पारितोष और किंजल का तलाक हो जाएगा।

 

 

Related Articles

Back to top button