T-20 World Cup : Shahid Afridi के बिगड़े बोल, Virat Kohli को दे डाली संयास लेने की नसीहत, भारतीय फैंस ने जमकर लगाई फटकार

दिल्ली। T-20 World Cup काफी लम्बे समय के बाद ख़राब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप में शतक जड़ फॉर्म में वापसी की हैं। इसके साथ ही अपने हेटर्स का बोलती बंद कर दिया हैं। लेकिन अभी भी कई लोग है जिन्हे कोहली का फॉर्म रास नहीं आ रहा हैं। जी हाँ हम बात करे हैं पकिस्तान के पूर्व कप्तान शहीद अफरीदी (Shahid Afridi) के बारे में जिन्होंने कोहली को संन्यास लेने का सुझाव दिया था।

aad

अफरीदी ने एक टीवी शो में बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा, आपको अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए संन्यास लेना चाहिए, ऐसे फैसले बहुत की कम लोग ले पाते हैं। खासतौर पर एशियाई खिलाड़ियों के लिए ये कठिन होता है। हालांकि मुझे लगता है कि विराट कोहली शान से संन्यास लेंगें’।

इसके आलावा पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली के संन्यास को लेकर कहा कि कोहली को टी20 इंटनेशनल फॉर्मेट से संन्यास ले लेना चाहिए। अख्तर ने कहा कि यदि कोहली को वनडे और टेस्ट जैसे फॉर्मेट में अपना करियर लंबा करना है, तो उन्हें टी20 से संन्यास ले लेना चाहिए। यदि मैं उनकी जगह होता तो मैं भी कुछ ऐसा ही करता। जिसके बाद से विराट के फैंस ने इन दोनों खिलाड़ियों को फटकार लगाना शुरू कर दिया हैं।

Read More : Virat Kohli के जबरदस्त फैन हैं WWE Superstar John Cena, पोस्ट हो रही है वायरल

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला है। वह जबरदस्त फॉर्म में नजर आए। वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने अपनी लय पा ली है, जो टीम इंडिया के लिए बेहतर संकेत हैं। जब विराट लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। खास बात ये है कि कोहली ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं। ऐसा करने वाले वह इकलौते बल्लेबाज हैं।

Related Articles

Back to top button