Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sunny Leone Viral Photo : सनी लियोनी ने Blu Bikini में मचाया बवाल, मालदीव से शेयर की Hot तस्वीर, फैंस के छूटे पसीने 

naveen sahu
15 Sep 2022 11:09 AM GMT
Sunny Leone Viral Photo : सनी लियोनी ने Blu Bikini में मचाया बवाल, मालदीव से शेयर की Hot तस्वीर, फैंस के छूटे पसीने 
x

दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आए दिन अपने नए नए पोस्ट से लोगों को दीवाना बनाते नजर आती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देख लोग Sunny Leone की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन दिनों सनी अपने परिवार के …

दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आए दिन अपने नए नए पोस्ट से लोगों को दीवाना बनाते नजर आती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देख लोग Sunny Leone की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन दिनों सनी अपने परिवार के साथ मालदीव की सैर पर हैं।

मालदीव पहुंचते ही सनी लियोन ने समंदर के पास एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी। जिसके बाद एक्ट्रेस के इस फोटो ने बवाल मचा दिया है।

नीली रंग की हॉट बिकिनी (Sunny Leone Bikini) पहन ली और कई हॉट पोजेज में तस्वीरें खिंचाईं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर नीली रंग की बिकिनी पहन कर तस्वीर वायरल की है।

जिसमे एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने बवाल मचा दिया है। इस तस्वीर को देख लोग अंजलि अरोड़ा के रिकॉर्ड तोड़ने की बात कह रहे है। एक्ट्रेस रेत के ऊपर खड़े होकर हद से ज्यादा बोल्ड पोज दिए।

Next Story