Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Recharge Plan : Jio ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका, इस प्लान के बेनिफिट्स में की गई कटौती

viplav
15 Sep 2022 4:53 PM GMT
Recharge Plan Jio
x

टेक डेस्क। Recharge Plan Jio  टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कंपनी Jio ने अपने यूज़र्स को तगड़ा झटका दिया है। Jio की तरफ से अपने प्लान की कीमत में 1 रूपये की कमी की गई है। साथ ही, डाटा बेनिफिट भी कम कर दिया गया है। कंपनी ने 750 रूपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान …

टेक डेस्क। Recharge Plan Jio टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कंपनी Jio ने अपने यूज़र्स को तगड़ा झटका दिया है। Jio की तरफ से अपने प्लान की कीमत में 1 रूपये की कमी की गई है। साथ ही, डाटा बेनिफिट भी कम कर दिया गया है। कंपनी ने 750 रूपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत अब 749 रूपये कर दी है। पहले इस प्लान में ग्राहकों को 1 रूपये में 100 एमबी का अतिरिक्त डाटा मिल रहा था लेकिन अब इस सुविधा को बंद कर दिया गया है।

जियों ने दिया यूजर्स को तगड़ा झटका

Recharge Plan Jio अब यूजर्स को जियों के 749 रूपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिलेगा। जियो के इस प्लान की वैधता 90 दिनों की होगी. इसके आलावा, आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और रोजाना 100 SMS का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को कुल मिलाकर 180 जीबी डाटा मिलता है। इसमें अन्य प्रकार की कई सुविधाएं भी मिलती है जैसे जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो न्यूज़, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड एप आदि. जियो की तरफ से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस प्लान को पेश किया गया था।

जानिए 2,999 रूपये के प्लान के बारे में

Recharge Plan Jio इस प्लान में तब 1 रूपये में 100 एमबी अतिरिक्त डेटा की भी सुविधा दी जाती थी। हाल ही में जियो ने 2,999 रूपये वाले प्रीपेड प्लान को भी जारी किया है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. साथ ही, आपको इस प्लान में रोजाना 2.5 GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा भी मिलेगा। ग्राहकों को साल भर इस प्लान में 912.5GB डाटा के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री मिलता है।

viplav

viplav

    Next Story