CG Congress : कांग्रेस प्रभारी पुनिया करेंगे इन विधानसभाओं का दौरा, साथ ही Congress पदाधिकारियों और विधायकों से करेंगे वन टू वन बात

रायपुर। CG Congress छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया चार दिनों तक उन विधानसभाओं का दौरा करेंगे जहां पिछले चुकाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। प्रभारी पुनिया स्वयं बिलासपुर आकर 18 सितंबर से 21 सितंबर तक इन विधानसभाओं का विजिट करेंगे। 2018 के चुनाव में बिलासपुर जिले की मस्तूरी, कोटा, बिल्हा और बेलतरा विधानसभा में कांग्रेस को हार मिली थी। इस दौरे का मकसद आगामी विधानसभा चुनाव में इन विधानसभाओं में कांग्रेस की जीत का परचम लहराना है।

aad

प्रदेश कांग्रेस को 2018 के चुनाव में 72 सीटों पर जीत मिली थी। लेेकिन अविभाजित बिलासपुर जिले की 19 में से 9 सीटों में पार्टी को कामयाबी नहीं मिली थी। इस हार का कारण जानने और इसे दूर करना दौरे का मुख्य मकसद रहेगा। साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों, विधायक और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से वन टू वन बात भी करेंगे। उनके साथ पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद रहेंगे।

Read More : CG Congress Protest : संविधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग तथा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को ईडी नोटिस भेजने को ले कर कांग्रेस संगठन ने किया ईडी दफ़्तर का घेराव

 

बता दें कि प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और पीसीसी अध्यक्ष मरकाम बलौदाबाजार भाठापारा, मुुंगेली, जांजगीर और बिलासपुर जिले का संयुक्त दौरा करेंगे। इस बीच गिरौदपुरी धाम और शिवरीनारायण धाम भी दर्शन करने जाएंगे। वहीं कांग्रेस प्रभारी पुनिया 28 सितंबर को राजीव भवन में पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसमें संगठन की गतिवििधयों पर समीक्षा करेंगे।

Related Articles

Back to top button