Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : CM बघेल ने दिया निर्देश, अब पूरे दिन खुले रहेंगे राशन दुकान, इस दिन से जारी होगा आदेश...

Sharda Kachhi
15 Sep 2022 7:02 AM GMT
CG Budget Breaking
x

CG Breaking

रायगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज धरमजयगढ़ में ब्लॉक लेवल अधिकारियों की समीक्षा बैठक की. इस दौरान सीएम ने हाट बाजार क्लीनिक, महिलाओं में एनीमिया और कुपोषण दूर करने सुपोषण अभियान, सर्पदंश से बचाव के लिए त्वरित उपचार और जागरूकता अभियान को गति प्रदान करने के निर्देश, भवनविहीन आंगनबाड़ी के भवन के लिए …

CG BREAKING

रायगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज धरमजयगढ़ में ब्लॉक लेवल अधिकारियों की समीक्षा बैठक की. इस दौरान सीएम ने हाट बाजार क्लीनिक, महिलाओं में एनीमिया और कुपोषण दूर करने सुपोषण अभियान, सर्पदंश से बचाव के लिए त्वरित उपचार और जागरूकता अभियान को गति प्रदान करने के निर्देश, भवनविहीन आंगनबाड़ी के भवन के लिए भूमि चिन्हित करने के निर्देश। हाथी से होने वाले हमलों को रोकने के लिए भी जागरूकता के साथ लोगों को अलर्ट करने के निर्देश।

aad

साथ ही आवर्ती चराई, वन अधिकार पत्र की समीक्षा के साथ, वन,कृषि और उद्यानिकी अंतर्गत आर्थिक गतिविधियों के संचालन के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री द्वारा नए बैंक खोले जाने की घोषणा पर अमल के लिए को ऑपरेटिव बैंक अधिकारी को तहसीलदार से समन्वय कर बैंक हेतु भूमि चिन्हांकन करने और अस्थाई संचालन के लिए किराए का भवन लेकर संचालित करने के निर्देश दिए।

बैठक में राशन कार्ड, यूरिया,खाद वितरण,राशन दुकान समय पर खुलने की समीक्षा की। शक्कर सहित अन्य सामग्री का वितरण चावल वितरण के साथ करने के निर्देश दिए। राशन दुकान को पूरे दिन खोलने और सभी दुकानों में ईपॉश मशीन लगाने के निर्देश।

Next Story