Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Viral Video : लोगों ने चोरी के आरोप में शख्स की जान को खतरे में डाला, ट्रेन की खिड़की पर मीलों दूर लटकता रहा शख्स

viplav
15 Sep 2022 4:22 PM GMT
Bihar Viral Video
x

Patna : Bihar Viral Video बिहार में राजनीती से लेकर क्राइम तक सभी की लेकर चर्चा जारी है। कुछ दिनों पहले 10 से 12 लोगों को दो सायको बाइक सवार युवकों ने गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें 1 की मौत हो गई थी। पुलिस को इस मामले में 48 घंटे …

Patna : Bihar Viral Video बिहार में राजनीती से लेकर क्राइम तक सभी की लेकर चर्चा जारी है। कुछ दिनों पहले 10 से 12 लोगों को दो सायको बाइक सवार युवकों ने गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें 1 की मौत हो गई थी। पुलिस को इस मामले में 48 घंटे बाद भी कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद अब बेगूसराय का ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति ट्रेन के बाहर खिड़की से लटका हुआ है। वह अंदर बैठे लोगों से हाथ नहीं छोड़ने की गुहार लगा रहा है। ट्रेन से लटका शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा है कि मुझे मत छोड़ना, वरना मैं मर जाऊंगा।

घटना सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन की है। यहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल चुरा कर भाग रहे थे। एक चोर तो फरार होने में सफल रहा। मगर, दूसरे चोर को यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया। इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी। बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी करने वाले व्यक्ति को कई किलोमीटर दूर तक यूं ही खिड़की से लटकाए रखा गया।

वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा है, 'हाथ मत छोड़ना भैय्या, हाथ टूट जाएगा। हाथ मत छोड़ना नहीं तो मर जाऊंगा।' वहीं, उसे पकड़ने वाले लोग वीडियो में कह रहे हैं कि इसे ऐसे ही पकड़ कर खगड़िया ले जाएंगे। यह वीडियो 13 सेकंड का है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

खिड़की के पास से छीना था मोबाइल

जिस युवक सत्यम कुमार का मोबाइल चोरी हुआ था, उसने कहा, 'मैं बेगूसराय से सफर कर रहा था और खिड़की के पास बैठकर बातें कर रहा था। इसी दौरान मेरा मोबाइल छीन लिया गया। पीड़ित ने बताया कि मोबाइल छीन कर चोर ने अपने साथी को दे दिया।'

सत्यम ने बताया, 'उसके दूसरे साथी को अन्य यात्रियों ने पकड़ लिया। पकड़े गए चोर को जीआरपी थाने में पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और युवक को जेल भेज दिया है।'

लोगों का फैसला सही ?

अब जनता कुछ गलत होने पर खुद की अदालत में चोरी के आरोपी को सजा देने का सोच लेती है। हालाँकि इस मामले में पुलिस ने पकडे गए चोर को सलाखों के पीछे तो भेज दिया है। लेकिन यह मामला मोब लिंचिंग की तरह नजर आता है, जहां जनता किसी के जान के साथ खिलवाड़ कर रही है।

viplav

viplav

    Next Story