Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : ट्रक और ट्राली के बीच जोरदार टक्कर, चार की मौके पर ही मौत, 35 से अधिक घायल...

Sharda Kachhi
15 Sep 2022 7:25 AM GMT
Big Accident
x

सीतापुर : एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 35 लोग घायल हो गए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग शाहजहांपुर से बाराबंकी के देवा जा रहे थे। देर रात ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टक्कर इतनी जोरदार …

Big Accident

सीतापुर : एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 35 लोग घायल हो गए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग शाहजहांपुर से बाराबंकी के देवा जा रहे थे। देर रात ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टक्कर इतनी जोरदार थी की ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा अलग हो गया। इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली में सवार लगभग 35 लोगों में से 4 की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 गंभीर घायल हो गए।

READ MORE :CG Breaking : CM बघेल ने दिया निर्देश, अब पूरे दिन खुले रहेंगे राशन दुकान, इस दिन से जारी होगा आदेश…

देर रात शाहजहांपुर जिले से बाराबंकी के देवा जाने के लिए एक ट्रैक्टर ट्राली पर करीब 50 लोग सवार थे। रात में ट्रैक्टर ट्राली चालक ट्रैक्टर ट्राली को हाईवे के बस स्टॉप पर बने डिवाइडर कट से मोड़ने लगा। इतने में ही दूसरी ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जबकि एक और तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली की एकाएक गति धीमी हो जाने के चलते पीछे से टक्कर मार दी।

aad

मृतकों में नूर मोहम्मद (70 वर्षीय) व हसनैन (15 वर्षीय) निवासी हथौड़ा थाना रौजा जिला शाहजहांपुर तथा बरेली जिले के पडेरा थाना फतेहगंज पूर्वी निवासी शंभुल (18 वर्षीय) व इजराइल (40 वर्षीय) शामिल हैं। जबकि शादाब (15 वर्षीय), मो० हसन (15 वर्षीय), सरताज (23 वर्षीय), सोनम (15 वर्षीय) निवासीगण हथौड़ा थाना रौजा जिला शाहजहांपुर गंभीर घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

Next Story