Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Undergarments thief : छत या पाइप के मदद से घर में एंट्री कर महिलाओ के Undergarments चुरा ले जाता ये चोर, CCTV में हुआ कैद, लेकिन फिर भी नहीं लगा पुलिस के हाथ, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
14 Sep 2022 9:01 AM GMT
Undergarments thief
x

ग्वालियर : जिले में इन दिनों अजीबो-गरीब घटना घाटी जा रही है, यहाँ की लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी होने लगेमानो इस चोर ने वंहा के लोगों जीना हराम कर दिया हो। ये चोर आधी रात को छत या पाइप की मदद से घर में एंट्री करता है और बाहर रस्सियों या तारों पर …

Undergarments thief

ग्वालियर : जिले में इन दिनों अजीबो-गरीब घटना घाटी जा रही है, यहाँ की लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी होने लगेमानो इस चोर ने वंहा के लोगों जीना हराम कर दिया हो। ये चोर आधी रात को छत या पाइप की मदद से घर में एंट्री करता है और बाहर रस्सियों या तारों पर सूखने के लिए लटके अंडरगारमेंट्स चुरा लेता है। आलम यह है कि लोग शर्मिंदगी या सबूतों के अभाव में पुलिस के पास भी नहीं जा रहे थे।

READ MORE :Undergarments thief : छत या पाइप के मदद से घर में एंट्री करता, और महिलाओ के Undergarments चुरा ले जाता ये चोर, CCTV कैमरा में कैद, लेकिन फिर भी नहीं लगा पुलिस के हाथ, देखें वीडियों…

चोरी से परेशान महिलाएं

हालांकि जब चोर सीसीटीवी में कैद हो गया तो एक परिवार ने पुलिस में FIR दर्ज कराई है। खबर के अनुसार शहर के गोसपुरा इलाके के एक घर में आधी रात को चोर घुसे और कुर्ते की जेब में रखे 500 रुपए चुराने के साथ महिला के अंडरगारमेंट्स भी चुरा ले गए।

वहीं मकान मालिक ने सुबह घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो देखा कि उसमें एक लड़का घर में घुसता नजर आया। कुछ देर बाद वह अंडरगारमेंट्स लिए नजर आया। ग्वालियर के इस मोहल्ले के लोग इस चोर से बहुत परेशान हैं। चोर सुखाने के लिए रखे अंडरगारमेंट्स को आंगन, बालकनी या छत से लेकर चला जाता है।

हालांकि महिलाएं चोरी की शिकायत लेकर थाने नहीं पहुंचती हैं। इसके दो कारण हैं- एक तो उन्हें अंडरगारमेंट्स की चोरी की शिकायत दर्ज कराने में शर्म आती है। दूसरा ये है कि ये रिपोर्ट करने के लिए एक महंगी चीज नहीं है।

पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने का किया दावा

चोरी की शिकायत लेकर पीड़ित परिवार ग्वालियर थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान आकाश वर्मा के नाम से इलाके में रहने वाले स्थानीय निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा है कि वे जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।

Next Story