Cricket मैच के दौरान सीने में लगी गेंद, मौके पर ही हो गई खिलाड़ी की मौत, सदमें में परिवार

नई दिल्ली। इस बात में कोई दोमत नहीं हैं कि cricket नाम और शोहरत दिलाता है लेकिन यह खेल इतना भी आसान नहीं हैं। एक छोटी सा चोट खिलाड़ी का करियर तबाह कर देता है तो कभी कभी बीच मैदान पर गंभीर चोंट लग जाती है जो खिलाड़ी के मौत का कारण बन जाता हैं। ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली से आया हैं। झा एक युवक की मौत सीने में क्रिकेट बॉल लगने के कारण हो गई। इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की गई है। युवक के परिजनों को उसकी मौत की सूचना देने के बाद पुलिस ने मामले की केस की शुरू कर दी है।

Read More : Cricket Story : पुजारा में समाई 360 डिग्री ABD की आत्मा, मैदान के चारों ओर गेंद पहुंचाया बाउंड्री के पार, जड़ा तूफानी शतक

मामला दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके के एक स्कूल का है। यहां क्रिकेट खेल रहे हबीब मंडल नाम के 30 वर्षीय युवक के सीने में गेंद लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हबीब कोलकाता से क्रिकेट खेलने आया था. वह अपने दोस्तों के साथ स्कूल परिसर में मैच खेल रहा था। मैच के दौरान ही गेंद उसके सीने में लगी और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक मूल रूप से कोलकाता का रहने वाला था। वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए दिल्ली आया था।

 

Related Articles

Back to top button