Jacqueline Fernandez : 200 करोड़ की वसूली और सुकेश चंद्रशेखर के मामले में जैकलिन से आज पूछताछ करेगी EOW…

Jacqueline Fernandez

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज यानी 14 सितंबर को जैकलीन दिल्ली पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग के ऑफिस पहुंच चुकी हैं. जैकलिन को जिन सवालों का सामना करना है, उनकी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस ने तैयार कर ली है.

 

 

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) आज जैकलिन से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली को लेकर पूछताछ करेगी. इसके अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है. ईरानी वो हैं जिन्होंने सुकेश को जैकलिन से मिलवाने में मदद की थी. संभवत: जैकलिन और पिंकी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है.

 

READ MORE :Train Cancelled : आज फिर रेलवे ने रद्द की 3 ट्रेन, बताई ये वजह, देखें लिस्ट…

 

 

इन सवालों से हो सकता है सामना

एक पुलिस अधिकारी द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक जैकलिन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) को बुधवार सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित EOW के कार्यालय पर पूछताछ के लिए पेश होने का समन भेजा है. अधिकारी के मुताबिक अभिनेत्री से पूछे जाने वाले सवालों की सूची तैयार कर ली गई है.

 

aad

 

सुकेश के साथ संबंध और उससे लिए गए गिफ्ट्स को लेकर जैकलिन से सवाल किए जा सकते हैं. साथ ही वो कितनी बार सुकेश से मिलीं और फोन पर कितनी बार संपर्क किया, ऐसे सवाल भी किए जा सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button