पार्टी में शराब पीकर डांस करते नज़र आये प्रधानमंत्री, वीडियों हुआ लीक, लोग बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी…

 

Drunk prime minister

 

हेलसिंकी। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.दरअसल इस वीडियो में पीएम सना कुछ लोगों के साथ पार्टी में शराब पीकर मस्ती में डांस करती नजर आ रही है. हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं नहीं था कि उनकी इन हरकतों को कोई कैमरे में कैद कर रहा है. जब ये वीडियो वायरल हुआ थो बवाल मच गया.

 

 

लोगों में बहस का विषय बन गया कि इतने बड़े संवैधानिक पद पर बैठी व्यक्ति को इस तरह की पार्टी शोभा देती है. यहां तक कि उनके इस्तीफे तक की मांग होने लगी. जब विवाद बढ़ा तो पीएम सना मारिन को सामने आकर इस पूरे मामले में अपना बयान देना पड़ा.

36 वर्षीय प्रधानमंत्री ने गुरुवार को फिनिश अखबार इल्तलेहटी को बताया, ये निजी तस्वीरें हैं जिन्हें पब्लिक में नहीं आनी चाहिए थी. उन्होंने तस्वीरें लीक होने पर निराशा जताई. उन्होंने कहा, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और कुछ भी अवैध नहीं है. जब उन्होंने पार्टी में शराब पी, तो इस पर कहा कि उसने ड्रग्स नहीं लिया.

 

 

अपने कुछ सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ मारिन दो शराबखाने में गई और फिर एक निजी घर में पार्टी की. इससे पहले मारिन रॉक फेस्टिवल में भी जाती थी नाइट क्लबों में भी पार्टी की है.

फिनलैंड में जहां कई युवा अपने प्रधान मंत्री के इस व्यवहार पर गर्व करते हैं, तो वहीं उन लोगों ने आलोचना की है जो उनके व्यवहार को अशोभनीय मानते हैं. जब उन्होंने 2019 में पदभार संभाला, तब वो 34 वर्ष की थी और फिनिश इतिहास में सबसे कम उम्र में प्रधानमंत्री बनने वाली शख्स बनी।

 

Related Articles

Back to top button