Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Co-pilot की लाश मिलने ने क्रू मेंबर में फैली सनसनी, पुलिस कर रही मामले की जांच...

Sharda Kachhi
13 Sep 2022 4:00 AM GMT
Co-pilot
x

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के दक्षिण पश्चिम इलाके में एक निजी एयरलाइन्स में काम करने वाले 32 साल के को-पायलट की संदिग्ध हालत में लाश मिली. पुलिस के अनुसार ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. मौके से पुलिस को कोई गड़बड़ी की आशंका या सबूत नहीं मिले हैं. READ MORE :Fire in …

Co-pilot

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के दक्षिण पश्चिम इलाके में एक निजी एयरलाइन्स में काम करने वाले 32 साल के को-पायलट की संदिग्ध हालत में लाश मिली. पुलिस के अनुसार ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. मौके से पुलिस को कोई गड़बड़ी की आशंका या सबूत नहीं मिले हैं.

READ MORE :Fire in Electric Scooter Showroom : इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में लगी भीषण आग, 8 की मौत, जान बचाने खिड़की से कूदे लोग, कई घायल…

निजी एयरलाइंस में काम करने वाला ये को पायलट केरल का रहने वाला था. दिल्ली में पालम में किराए के एक फ्लैट में अकेले रहता था. रविवार की सुबह फ्लैट मालिक ने पुलिस को बताया की युवक बेहोशी की हालत में है, जमीन पर पड़ा है और फ्लैट अंदर से बंद है. पुलिस ने दिल्ली फायर फाइटर को बुलाया, जिसने सामने का दरवाजा तोड़ा. डॉक्टरों ने को-पायलट को मृत घोषित कर दिया.

aad

दरअसल, पायलट के घर वाले उसे शनिवार से कॉल कर रहे थे. जब उसने फोन नहीं उठाया तो मकान मालिक को कॉल किया, मकान मालिक ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो वो जमीन पर पड़ा था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक के कमरे से शराब की खाली बोतल मिली, साथ में एक प्लास्टिक बोतल में कुछ लिक्विड मिला, पैर चेन से बांध रखे थे जो कोड डिवाइस से लॉक होते है. मुंह पर भी टेप लगा था. जब पुलिस ने टेप हटाया मुंह से झाग निकला. पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि मृतक Simulator test में फेल हो गया था, जिसकी वजह से तनाव में था. पुलिस को आशंका है की प्लास्टिक की बोतल में क्या जहर था इसकी जांच की जाएगी.

READ MORE :तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने बिकिनी और शॉर्ट्स में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फ्लैट् के बाहर एक सीसीटीवी भी लगा है, जिसकी जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story