SLL Vs ENGL : श्रीलंका लेजेंड्स ने दर्ज की आसान जीत, इंग्लिश टीम को मात्र 78 रनों में समेटा, 53 साल के जयसूर्या ने गेंद बरसाई आग

कानपुर। SLL Vs ENGL रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पांचवें मैच में श्रीलंका लेजेंड्स ने इंग्लैंड लेजेंड्स को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में टॉस जीतकर श्रीलंका ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और गेंदबाजों ने इंग्लैंड लेजेंड्स की टीम को मात्र 78 रनों में ही समेत दिया। इस जीत के हीरो रहे सनथ जयसूर्या। हम बल्लेबाज जयसूर्या की नहीं बल्कि गेंदबाज जयसूर्या की बात कर रहे हैं।

aad

दरअसल आलराउंडर जयसूर्या ने गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 3 रन दिए और 4 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने दो ओवर तो मेडन डाले। जयसूर्या की गेंदबाजी देखकर फैंस को पुराने दिन आ गए। जयसूर्या के शानदार बॉलिंग स्पेल के के दम पर इंग्लैंड की टीम ने 79 रनों का टारगेट दिया।

मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लेजेंड्स की टीम ने 3 विकेट खोकर 14.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच में श्रीलंका के लिए जीत के हीरो रहे 53 वर्षीय सनथ जयसूर्या। फैंस इस मैच में जयसूर्या की बल्लेबाज़ी का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जयसूर्या ने गेंद से कोहराम मचा दिया।

Related Articles

Back to top button