Sanjay Datt : एक बार फिर विलेन बनने को तैयार संजू बाबा, अब साउथ स्टार के साथ आएंगे नज़र, फीस की डिमांड सुन हो जाएंगे हैरान

 

नई दिल्ली : 90 के दशक में संजय दत्त ने अपने बॉलीवुड फिल्मों से लोगों की दिवाना बनाया। बॉलीवुड अभिनेत्रा संजय दत्त कई फिल्मों पर विलन का रोल निभा चुके है। वहीं केजीएफ चैप्टर 2 में विलन के अंदाज में उनको काफी पसंद भी किया गया हैं। अभिनेता बॉलीबुड फिल्मों में विलन का किरदार निभाकर अब साउथ की फिल्मों में विलन की रोल के लिए बेहतरीन ऑफर्स आ रहे हैं।

Read More : Bollywood News : Kartik Aryan ने अपने लिटिल फैंस को दिया तोफा, कॉमिक बुक अवार में नजर आएंगे रूह बाबा 

जानकारी के अनुसार थलापति विजय को डायरेक्ट कर रहे साउथ के स्टार लोकेश कनगाराज की अपकमिंग फिल्म में संजय दत्त को भी ऑफर दिया गया है। यह फिल्म गैंगस्टर पर बनी है। फिल्म में थलापति विजय गैंगस्टर और संजय दत्त विलन के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता संजय दत्त को फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए है। फिल्म विक्रम के बाद डायरेक्टर लोकेश को अब नॉर्थ साइड में भी फेम मिलने लगा है। इसी कारण अब लोकेश विजय के साथ अपनी कोे और बड़ा बनाना चाहते है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्टर पृथ्वीराज भी विलन के अंदाज मे नजर आ सकते है।

Read More : Bollywood: नशे में धूत होने के बाद ऐसे दिखते है बॉलीवुड के ये सितारे, तस्वीर देखकर आप कहेंगे…

फिलहाल इस बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है। वहीं फिल्म 2023 के दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। संजय दत्त पहली बार तमिल फिल्म में काम करेंगे इससे पहले संजय दत्त कन्नड़ फिल्म में बतौर विलन का रोल निभा चुके है।

Related Articles

Back to top button