Raipur : बारिश ने रोका बप्पा की विदाई, तो दूसरे दिन हजारों की संख्या में उमड़ी भक्तों की भीड़, DJ के धुन में रात भर झूमती रही पब्लिक, देखे गणेश झांकी की झलक…

 

Raipur

रायपुर : राजधानी में 11 सितम्बर को बारिश होने की संभावनाओं के कारण गणपति विसर्जन की झाकियों को एक दिन आगे बढ़ा कर 12 सितम्बर किया गया .

 

 

 

बीती रात गणपति विसर्जन की भव्य झाकियाँ निकाली गयी .झांकी देखने के लिए हज़ारों की संख्या में भीढ़ उमड़ी.  कोरोना के कारण बीते सालों में इसकी रौनक कम हो गयी थी. तीन साल बाद खत्म हुए इस इंतजार के बाद हजारों की भीड़ उमड़ी. हलाकि झांकी के दौरान बारिश शुरू हो गयी थी. इसके बावजूद बरसता पानी भी भक्तों का उत्साह कम नहीं कर सका।

 

 

शारदा चौक से रात 9 बजे झांकी निकलने का सिलसिला शुरू हुआ और रात होते-होते सड़कों पर उन्हें देखने हुजूम उमड़ पड़ा। रातभर बारिश के बीच झांकियां अपनी रूट पर आगे बढ़ती रही और लोग डीजे-धुमाल की धुन में थिरकते रहे | भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 3000 पुलिसकर्मी तैनात किये गए थे।

 

 

खराब मौसम के बावजूद श्रद्धालुओं का हुजूम मालवीय रोड, पुरानी बस्ती से लाखे नगर होकर रायपुरा तक नजर आया। विसर्जन सुबह तक चला।

 

Related Articles

Back to top button