Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nora Fatehi ने Sizzling अवतार में ढाया कहर, खूबसूरती देख बावरे हुए फैंस, तो कई ने कर डाली ऐसी बात...

naveen sahu
13 Sep 2022 4:35 PM GMT
Nora Fatehi ने Sizzling अवतार में ढाया कहर, खूबसूरती देख बावरे हुए फैंस, तो कई ने कर डाली ऐसी बात...
x

नई दिल्ली। ब्यूटी क्वीन Nora Fatehi ने अपने डांस मूव्स और ख़ूबसूरत अदाकारी के कारण लोगों के दिल में जगह बनाई हैं। वही एक्ट्रेस आए -दिन अपने नए लुक से अपने फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब उन्होंने अपने नए वीडियो से लोगों का दिल जीत लिया है। जी दरअसल नोरा ने अपनी सिजलिंग …

नई दिल्ली। ब्यूटी क्वीन Nora Fatehi ने अपने डांस मूव्स और ख़ूबसूरत अदाकारी के कारण लोगों के दिल में जगह बनाई हैं। वही एक्ट्रेस आए -दिन अपने नए लुक से अपने फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब उन्होंने अपने नए वीडियो से लोगों का दिल जीत लिया है। जी दरअसल नोरा ने अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए हमेशा बोल्ड अवतार दिखाया है। अब इन सभी के बीच एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जो कहर फैंस के दिलों पर ढा रहा है।

इस वीडियो क्लिप में Nora Fatehi ऑरेंज कलर की बॉडी-हगिंग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। कुछ घंटों के अंदर ही इस पोस्ट को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। जिसके बाद इस फैंस से कमेंट्स की बौछार लगा दी हैं। कुछ ने नोरा को सबसे बोल्ड तो कुछ ने नोरा को सबसे ग्लैमरस बताया है। वहीं कई फैंस ने सोशल मीडिया पर ही अपने प्यार का इजहार कर दिया हैं।

" rel="nofollow" target="_blank">देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'On applications I write Pressure cuz thats what i apply' आप देख सकते हैं वह वाकई में इस वीडियो में सबसे अलग और बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। नोरा फतेही इन दिनों शो में जज बनी नजर आ रहीं हैं और वह अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं।

Next Story