Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Krishna Shroff Boldness : Tiger की बहन Krishna Shroff भी हॉटनेस के मामले में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू 

viplav
12 Sep 2022 6:35 PM GMT
Krishna Shroff Boldness : Tiger की बहन Krishna Shroff भी हॉटनेस के मामले में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू 
x

मनोरंजन डेस्क : Krishna Shroff Boldness बॉलीवुड में इन दिनों दो तरह की एक्ट्रेस ही काम करते हुए नजर आती है, एक जो इनसाइडर है और दूसरे वो जो कोम्प्रोमाईज़ कर लेती है। हीरोपंती से अपना डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के लिए जाने जाते है। आपको बता दें कि सिर्फ …

मनोरंजन डेस्क : Krishna Shroff Boldness बॉलीवुड में इन दिनों दो तरह की एक्ट्रेस ही काम करते हुए नजर आती है, एक जो इनसाइडर है और दूसरे वो जो कोम्प्रोमाईज़ कर लेती है। हीरोपंती से अपना डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के लिए जाने जाते है। आपको बता दें कि सिर्फ टाइगर ही नहीं बल्कि उनकी बहन भी अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखती है।

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। कृष्णा श्रॉफ भले ही बॉलीवुड जगत से दूर हों, लेकिन आए दिन वो अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से सभी को चौका देती हैं। कृष्णा श्रॉफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। वहीं अपने फॉलोवर्स के लिए वह अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ के हर लुक को उनके फैंस काफी पसंद करते है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में बिकनी पहने पानी के अंदर कातिलाना अंदाज बिखेरते तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ को उनकी कलाई पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

aad

कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने नए अंदाज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले कृष्णा समुंदर के किनारे आराम करती नजर आई थीं। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की, जिसमें कृष्णा ब्रालेट के साथ बेहद शॉर्ट स्कर्ट पहने पेड़ पर लेटी दिखाई दें रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा श्रॉफ इन दिनों इबान हायम्स को डेट कर रही हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि कृष्णा ने नहीं की है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में टक्कर देने वाली कृष्णा श्रॉफ को बॉलीवुड से कई ऑफर भी आ चुके हैं। लेकिन कृष्णा को एक्ट्रेस बनने में अभी कोई दिलचस्पी नहीं है। जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपने फिटनेस का काफी ध्यान रखती है। कृष्णा आए दिन जिम में वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

viplav

viplav

    Next Story