Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 13 Sept 2022 : मेष, सिंह समेत इन 4 राशि वालों को वश में रखनी अपनी भावनाएं, भगवान हनुमान की बरसेगी कृपा, जानिए क्या कहती है आपकी राशि ? 

viplav
12 Sep 2022 6:42 PM GMT
Horoscope Today 5 Nov 2022
x

New Delhi : Horoscope Today 13 Sept 2022 सभी 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित है। आज के दिन भगवान हनुमान …

Horoscope Today 9 Sept 2022

New Delhi : Horoscope Today 13 Sept 2022 सभी 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित है। आज के दिन भगवान हनुमान की सच्चे मन से पूजा पाठ करने वाले भक्तों पर कृपा जरूर बरसती है।

आज के दिन बजरंगबली की पूजा करने के लिए प्रातः काल पिले या केसरी रंग के वस्त्र धारण कर के पूजा की शुरुआत करें। भगवान हनुमान को मान्यताओं अनुसार बंधन लगाया जाता है। आज के दिन हनुमान जी की पूजा करने से आत्मविश्वास में वृद्धि होती है। मान्यता है कि हनुमान चालीसा का पाठ करने के साथ-साथ अगर बजरंग बाण का पाठ भी किया जाए, तो वो फायदेमंद होता है। जानें कैसा रहने वाला है सभी राशि वालों के लिए आज का दिन…

aad

Horoscope Today 13 Sept 2022 मेष राशि- मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी अज्ञात भय से भी परेशान हो सकते हैं। किसी मित्र से कारोबार में सहयोग मिल सकता है। पिता का सहयोग भी रहेगा। व्यर्थ के विवादों से बचने का प्रयास करें। यात्रा पर जाना हो सकता है। संबंधों में मधुरता आएगी।

Horoscope Today 13 Sept 2022 वृष राशि- कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र से उपहार में वस्त्र प्राप्त हो सकते हैं। आय वृद्धि भी होगी। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मसंयत भी रहें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर परेशानी बनी रह सकती हैं। विदेश यात्रा पर जाने के योग हैं।

Horoscope Today 13 Sept 2022 मिथुन राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नकारात्मक विचारों से बचें। नौकरी में विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कारोबार में वृद्धि होगी। व्यर्थ की भागदौड़ अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। माता से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा।

Horoscope Today 13 Sept 2022 कर्क राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता आएगी।

Horoscope Today 13 Sept 2022 सिंह राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी प्रापर्टी में निवेश कर सकते हैं। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। व्यर्थ की चिंताओं से मन परेशान हो सकता है। यात्रा पर जा सकते हैं।

Horoscope Today 13 Sept 2022 कन्या राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। संबंधों में निकटता आएगी। विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है।

Horoscope Today 13 Sept 2022 तुला राशि- मन अशान्त रहेगा। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी पैतृक सम्पत्ति पर विवाद की स्थिति बन सकती है। सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में मनवांछित सफलता के योग हैं। कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग रहेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम बनेगा।

Horoscope Today 13 Sept 2022 वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। व्यर्थ की चिंताओं से परेशान हो सकते हैं।

Horoscope Today 13 Sept 2022 धनु राशि- मन परेशान रहेगा। नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खर्च बढ़ेंगे। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Horoscope Today 13 Sept 2022 मकर राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। आय वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। संयत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आशातीत सफलता के योग बन रहे हैं।

Horoscope Today 13 Sept 2022 कुंभ राशि- मन अशान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार का साथ मिलेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। सेहत का ध्यान रखें। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। मित्रों के सहयोग से आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

Horoscope Today 13 Sept 2022 मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्र का सहयोग मिल सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता के योग बन रहे हैं।

viplav

viplav

    Next Story