Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CBI raids : CBI का ताबड़तोड़ एक्शन, इस मामले पर देशभर में 33 ठिकानों पर एक साथ मारी छापेमारी...

Sharda Kachhi
13 Sep 2022 7:14 AM GMT
CBI raids : CBI का ताबड़तोड़ एक्शन, इस मामले पर देशभर में 33 ठिकानों पर एक साथ मारी छापेमारी...
x

CBI raids : जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां सब इंस्पेक्टर भर्ती प्रक्रिया में हो रही अनियमितताओं को लेकर CBI ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर SSB के पूर्व अध्यक्ष खालिद जहांगीर के ठिकानों सहित देशभर में 33 जगहों पर छापा मारा है. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड के एग्जाम …

CBI raids : जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां सब इंस्पेक्टर भर्ती प्रक्रिया में हो रही अनियमितताओं को लेकर CBI ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर SSB के पूर्व अध्यक्ष खालिद जहांगीर के ठिकानों सहित देशभर में 33 जगहों पर छापा मारा है. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड के एग्जाम कंट्रोलर अशोक कुमार के ठिकानों पर भी आज सघन तलाशी जारी है.

READ MORE :Anupamaa :पारितोष की गर्लफ्रेंड की होने जा रही है शाह परिवार में एंट्री

CBI raids : इसके अलावा जम्मू, श्रीनगर, हरियाणा में करनाल, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, गुजरात में गांधीनगर, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद और कर्नाटक में बेंगलुरु में CBI के छापे जारी हैं.

CBI raids : सीबीआई ने पांच अगस्त को प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कहा था, “केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने जम्मू-कश्मीर पुलिस में उप-निरीक्षकों के पदों के लिए 27.03.2022 को हुई लिखित परीक्षा में अनियमितता के आरोपों पर जम्मू-कश्मीर प्रशासन के अनुरोध पर 33 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.”

aad

CBI raids : इस साल चार जून को परीक्षा परिणाम घोषित किए गए थे, जिसके बाद परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप सामने आए थे. जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने आरोपों की जांच के लिए एक समिति का गठन किया था.

Next Story