विक्की कौशल को लगा तगड़ा झटका, शादी के 6 महीने बाद बड़ा खुलासा, कैटरीना कैफ की नहीं बन सकती मां 

 

 

Mumbai : Bollywood Celebs बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कैटरिना कैफ इंडस्ट्र्री में हमेश से सुर्ख़ियों में बनी रहती है, मगर इस बार वह अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल में सोशल मीडिया पर खबर तेजी से वायरल हो रही है कि बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) माँ नहीं बन सकती है और इसके पीछे का कारण है, एक्टर विक्की कौशल।
एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं, बल्कि कहीं सुपरहिट फ़िल्में दी है। लेकिन आजकल सोशल मीडिया में इन दोनों कलाकारो की खबरे देखने और सुनने को मिल रही है|  वैसे तो विकी और कैटरीना एक दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते है, दोनों एक साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए देखा गया है।
 Bollywood Celebs इसी बीच खबरों अफवाहों का सिसिला जारी है। कैटरिना और विक्की कौशल को शादी के बवनधन में जुड़े हुए 1 साल हो चुके है। सबहि कैट और विक्की के फैंस बेसब्री से कैटरीना की प्रेग्नेंसी का इन्तजार कर रहे है। दरअसल खबर आई है कि कैटरीना कैफ कभी मां नहीं बन सकती। आपको हम बता दें की बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरिना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करके, ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गये है। हालांकि कुछ समय बाद इसी बिच सोशल मीडिया में खबर आयी की एक्ट्रेस कैटरिना कैफ विक्की कौशल के बच्चे की माँ बनने वाली है।
इन अफवाहों को किनारा करते हुए एक्टर विक्की कौशल ने नकारते हुए कहा कि “ये सब कुछ अफवाह है। कृप्या करके इन झूठी बातो पर ध्यान ना दे। लगतार ऐसे परसनल सवाल से परेशान हो चुके विक्की कौशल ने मामले को तूल पकड़ते देख मजबूरन विक्की कौशल को मीडिया के सामने आकर इसका जवाब देना ही पड़ा। उन्होंने इन सब खबरों को दरकिनार करके, बताया की ये बस एक अफवाह है, जों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है| फिलहाल एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दोनों ही अपनी – अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है, जिसके वजह से यह भी बताया जा रहा हैं की कटरीना कैफ अभी माँ नही बन सकती हैं |

 Bollywood Celebs उनकी शादी को 1 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन वह अभी तक मां नहीं बन पाई है कैटरीना कैफ की उम्र 40 साल की हो चुकी है और उनके मां नहीं बन पाने के कारण उनके पति विकी कौशल भी काफी दुखी हैं !कुछ समय पहले कटरीना कैफ ने खुशखबरी दी थी तो उनके प्रशंसकों को लगा था कि वह मां बनने वाली है लेकिन उन्होंने अपने फिल्म के रिलीज को लेकर खुशखबरी कही थी !

 Bollywood Celebs दरअसल कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं वे दिन-रात शूटिंग कर रहे हैं शूटिंग में व्यस्त होने के कारण दोनों एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं इसी वजह से उन्होंने अभी तक फैमिली प्लानिंग नहीं की है! कैटरीना कैफ और विकी कौशल के प्रशंसक चाहते हैं कि वह जल्दी ही माता-पिता बन जाए लेकिन इस खबर से उनके प्रशंसकों को झटका लगा है!

 

Related Articles

Back to top button