Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

इस दिन से शुरू होगी Xiaomi की ‘Diwali with Mi’ सेल, स्मार्टफोन के साथ मिलेगी कई इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट पर बंपर छूट

naveen sahu
12 Sep 2022 1:51 PM GMT
इस दिन से शुरू होगी Xiaomi की ‘Diwali with Mi’ सेल, स्मार्टफोन के साथ मिलेगी कई इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट पर बंपर छूट
x

दिल्ली। अगर आप भी किसी धमाकेदार सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। Xiaomi ने हाल ही लॉन्च किए स्मार्टफोन की ‘Diwali with Mi’ सेल की डेट का ऐलान कर दिया है। Xiaomi की ‘Diwali with Mi’ Sale में कई स्मार्टफोन पर और अन्य इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट में काफी डिस्काउंट मिलेगे।कंपनी …

दिल्ली। अगर आप भी किसी धमाकेदार सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। Xiaomi ने हाल ही लॉन्च किए स्मार्टफोन की ‘Diwali with Mi’ सेल की डेट का ऐलान कर दिया है। Xiaomi की ‘Diwali with Mi’ Sale में कई स्मार्टफोन पर और अन्य इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट में काफी डिस्काउंट मिलेगे।कंपनी ने आने वाली सेल में कई ऑफर की पूरी जानकारी दी है। इस व्योहार के सीजन में शाओमी 20 सितंबर से इसके सेल से सांतवेंं एडीशन की शुरुआत करने वाली है।

Read More : Smartphone Launch : लोगों को दीवाना बनाने लॉन्च हुआ Xiaomi 12 Lite, 108MP कैमरा, 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट्स के मिलेगी 6.55 इंच की बड़ी डिस्प्ले, जाने कीमत

बता दें कि Diwali with Mi Sale भारत में 20 अक्टूबर से कंपनी के द्वारा आयोजित की जाएगी। कंपनी ने आने वाली सेल में पहले शाओमी ने ‘Tech ka Shubh Muhurat’ नाम का कैंपेन चलाया है। जिसमें ग्राहकों को टेक के उत्पाद न खरीदने को कहा है. कंपनी दीवाली में स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन सहित कई सारे प्रोडक्ट को सस्ते में उपलब्ध कराएगी।

आपको बता दें कि इस दीवाली में कंपनी, ऐमजॉन पर प्रत्येक वर्ष होने वाली Great Indian Festival Sale 2022 से काफी दिन पहले ही चालू करेगी। इसका आगाज 23 सितंबर से शुरु होगा। इस जारी सेल में कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज सहित कई इलेक्टॉनिक उप्पाद पर भयंकर छूट दी जाएगी। पहले से जुडे़ लोगों को इस सेल का 22 सितंबर से लाभ दिया जाएगा।

इसके साथ देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इस त्यौहार के सीजन में सेल का आयोजन किया जाएगा। बता दें कि Flipkart Big Billion Days Sale की डेट को अनाउंस नही किया गया है। इस सेल में डिस्काउंट के साथ बैंक से पेमेंट करने पर काफी छूट दी जाएगी।

Next Story