Begin typing your search above and press return to search.
news

Viral Video : हमला करने आ रहा था मगरमच्छ, मां ने दिखाई चप्पल, तो डर के मारे भाग निकला देखें वीडियो

Sharda Kachhi
12 Sep 2022 7:59 AM GMT
Viral Video :  हमला करने आ रहा था मगरमच्छ, मां ने दिखाई चप्पल, तो डर के मारे भाग निकला देखें वीडियो
x

Viral Video : पृथ्वीपर अनेक प्रकार के जानवर रहते है। इसमें से कुछ बेहद खतरनाक होते हैं तो कुछ शांत स्वभाव के होते हैं। और सोशल मीडिया जानवरो से जुड़े वीडियों अक्सर वायरल होते रहते है, इन दिन भी सोशल मीडिया मेे एक ऐसा ही वीडियों वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान …

Viral Video : पृथ्वीपर अनेक प्रकार के जानवर रहते है। इसमें से कुछ बेहद खतरनाक होते हैं तो कुछ शांत स्वभाव के होते हैं। और सोशल मीडिया जानवरो से जुड़े वीडियों अक्सर वायरल होते रहते है, इन दिन भी सोशल मीडिया मेे एक ऐसा ही वीडियों वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगें। इस वीडियों में एक महिला मगरमच्छ को चप्पल से मारने का प्रयास कर रही है। मगरमच्छ मार खाने के डर से भागता हुआ नजर आ रहा है। जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

Read More : Viral Video : व्हीलचेयर कर विकलांग महिला कर रही फूड डिलीवरी, लोगों ने जज्बे को किया सलाम

दरसअल वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला नदी के किनारे खड़ी है औैैर वहीं बगल में छोटा सा पालतू कुत्ता टहल रहा है। इसी दौरान पानी मे कई मगरमच्छ तैर रहे है। अचानक एक मगरमच्छ महिला की ओर आने लगता है। जिसे देखकर महिला चप्पल निकाल कर मगरमच्छ को दिखा कर मारने की कोशिश करती है। मगरमच्छ को उसी चप्पल से डारकर वहां से भगा देती है।

हैरान कर देने वाला यह मजेदार वीडियो ट्विटर पर @_TheFigen के आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है कि मां की चप्पल की ताकत तो मगरमच्छ भी जानते है। 37 सेकेंड का यह वीडियो 19 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं 99 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है हमें विश्वविद्यालयों में मां की चप्पल के बारे में पढ़ाने की जरूरत है क्योकि यह वास्तविकता है।

Next Story