TMKOC : अब शो में ये एक्टर निभाएंगे तारक का किरदार! बिग बॉस में भी आ चुके हैं नजर

Mumbai : TMKOC सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहतक का उल्टा चस्मा के किरदार तारक निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने कुछ समय पहले शो से एक्सिट कर चुकें है। अब शो के मेकर्स के साथ दर्शकों को नए एक्टर का इंतजार कर रहे थे। अब खबरें हैं कि एक्टर सचिन श्रॉफ शो में उनकी जगह नजर आएंगे।

शो के हर किरदार ने दर्शकों को अपनापन दिया है, चाहे वो बबिता जी या फिर जेठा जी, भिड़े मास्टर हो या पूरी टप्पू सेना। कुछ समय पहले शो में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इसे अलविदा कह दिया था। इसके बाद से दर्शक शो में उनकी जगह नए एक्टर का इंतजार कर रहे थे।

TMKOC – ये एक्टर निभाएंगे किरदार ?

खबरों की मानें तो शो में उनके रोल के लिए नए एक्टर का नाम फाइनल हो गया है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस ने ना केवल नए एक्टर के नाम पर मुहर लगा दी है बल्कि उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस खबर के मुताबिक शैलेश लोढ़ा की जगह ली है एक्टर सचिन श्रॉफ ने और वो अब तक दो दिन की शूटिंग।

पहले भी कई टीवी शो में कर चुके है काम – TMKOC

सचिन इंडियन टेलीविजन की मशहूर हस्तियों में से एक हैं और उन्होंने कई टीवी शोज मं काम किया है। उन्हें आखिरी बॉबी देओल स्टारर आश्रम और टीवी शो गुम है किसी के प्यार में में देखा गया था। वो सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस की 5वें सीजन में भी नजर आए थे।

इस कारण छोड़ा शो – TMKOC

रिपोर्ट्स की मानें तो शो में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने मार्च 2022 के बाद शूटिंग बंद कर दी थी। वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है। शो छोड़ने के पीछे अन्य कारणों में से एक यह था कि इस शो के चलते वो दूसरे शो नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने पिछले साल कई ऑफर ठुकराए थे। लेकिन तारक मेहता को अलविदा कहने के बाद उन्होंने एक अलग चैनल पर एक और शो वाह भाई वाह किया।

Related Articles

Back to top button