Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस किरदार की होने जा रही एंट्री, सेट पर दो दिन से हैं मौजूद...

Sharda Kachhi
12 Sep 2022 9:27 AM GMT
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
x

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. और लगातार दर्शक इस शो को पसंद कर रहे और TRP लिस्ट में ला रहे है, इस शो से जुडी कई अपडेट्स सामने आते रहते …

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. और लगातार दर्शक इस शो को पसंद कर रहे और TRP लिस्ट में ला रहे है, इस शो से जुडी कई अपडेट्स सामने आते रहते हैं. पिछले 14 सालों से चला आ रहा इस शो को कई लोगों ने छोड़ा तो कई इस शो के जरिए बड़े स्टार बन गए. हाल ही में शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा बाहर हो गए हैं तब से एक नए तारक मेहता की तलाश जारी है और लगता है वो तारक मेहता अब मिल ही गया है.

READ MORE : Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, प्रतिदिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कालिंग, जानें पूरी डिटेल्स

इस एक्टर का नाम सबसे आगे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सचिन श्रॉफ, शैलेश लोढ़ा के रिप्लेस कर सकते हैं. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि एक्टर दो दिन शो की शूटिंग भी कर चुके हैं. हालांकि अभई तक इस मामले में सचिन श्रॉफ या मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बता दें एक्टर टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं. आखिरी बार सचिन श्रॉफ को ओटीटी प्रोजेक्ट 'आश्रम' और टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' राजीव की भूमिका में देखा गया था.

शैलेश लोढ़ा ने इसलिए छोड़ा शो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शैलेश लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे, उन्हें ऐसा महसूस होने लगा था कि उनके समय और तारीखों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. शैलेश के शो छोड़ने के पीछे की एक बड़ी वजह ये भी थी कि वो कुछ ज्यादा अवसरों को एक्सप्लोर नहीं कर पा रहे थे. पिछले साल उन्होंने कई बड़े ऑफर्स ठुकरा दिए थे.

Next Story