Rape : रिश्ता हुआ शर्मशार : नाबालिग भाइयों ने अपनी छोटी बहन को ही बनाया हवस का शिकार, घरवालों ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट…

 

दुर्ग : जिले के नेवई थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग लड़को ने अपने ही मामा के बेटी को हवस का शिकार बना दिया। रिश्तेदारी और समाज के डर से माता-पिता ने ये बात बाहर आने नहीं दी,तो दोनों लड़के फिर से वही हरकत करने अपने मामा के घर आये और उन्हें अंदर नहीं आने दिया गया तो उन्होंने अपनी मामी के साथ मारपीट की। नेवई पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

READ MORE :Viral Video : मां के चप्पल के डर से भागा मगरमच्छ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियों

 

 

नेवई की टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि 4 महीने पहले 2 नाबालिक लड़के अपने मामा के घर घूमने आए थे। उस वक्त में घर में कोई नहीं थे। उसी का फायदा उठाते हुए दोनों भाइयों ने मामा की 7 वर्षीय बेटी को खेलने का लालच देकर अपने साथ ले गए। इसके बाद दोनों ने बच्ची के साथ गंदा काम किया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों नाबालिग भाई वहां से अपने घर चले गए।

 

 

aad

 

जब बच्ची के माता-पिता घर लौटे तो बेटी उन्हें रो-रोकर घटना की जानकारी दी। रिश्तेदारी का मामला और सामाजिक डर के चलते माता-पिता ने उस समय मामले को वहीं दबा दिया। इसके बाद रविवार को फिर से दोनों भाई मामा के घर पहुंचे। उन्हें देख बच्ची की माता गुस्से में आ गयी और दोनों को अंदर नहीं जाने दिया,तो दोनों लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद परिजनों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

दोनों नाबालिक अपने मामा के घर दुबारा गए तो फिर से बच्ची के पास जा रहे थे। वह दोनों पहले की तरह फिर से उसके साथ गंदा काम करने पहुंचे थे। बच्ची की मां और पिता ने दोनों लड़कों पकड़कर पिटाई की और पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button