Powerful Scooter Launch : धमाल मचाने आ रही है TVS की नई पावरफुल स्कटूर, ग्राहकों को मिला नए कलर ऑप्शन का तोफा 

 

 

नई दिल्ली। Powerful Scooter Launch भारतीय बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने एनटॉर्क ग्राहकों को खुशखबरी दी है। भारत में मौजूदा एनटॉर्क 125 रेस एडिशन सिर्फ 2 कलर ऑप्शन रेड और येलो दिए जा रहे है। जिसमें टीवीएस का कहना है कि पहले से मौजूद रंग भी ग्राहकों के बीच काफी अधिक लोकप्रिय हैं। नई एनटॉर्क 125 रेस एडिशन मरीन ब्लू की कीमत रु.87,011 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

कंपनी ने एनटॉर्क 125 में अब  रेसिंग एडिशन लाल और पीले रंग के अलावा इसमें मरीन ब्लू रंग जोड़ा गया है। डिजाइन थीम के बाद कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह लाल या पीले पैनल के साथ सभी ग्राफिक्स और काले रंग के विपरीत पैनल बनाए रखती है, जिन्हें अब नीले रंग से बदल दिया गया है।

aad

टीवीएस एनटॉर्क 125 ने स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और पहले की तरह ही यह 124.8 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन द्वारा संचालित है। जो 9.2 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 10.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करती है। स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है।

बात करें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो रेस एडिशन में एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप, अलॉय व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पास बाय स्विच, डुअल साइड स्टीयरिंग लॉक, पार्किंग ब्रेक, इंजन किल स्विच। एक यूएसबी चार्जिंग सॉकेट और टीवीएस की स्मार्टएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।

Related Articles

Back to top button