Noise ने लॉन्च किया Vision 2 Buzz Smartwatch, कीमत सिर्फ इतनी, लुक्स ऐसी जो बढ़ाएगी आपके कलाई की शोभा

 

दिल्ली। इन दिनों फैशन का भी ख्याल रखना होता हैं। जिसके चलते इन दिनों Smartwatch ट्रेंड में हैं। क्योकि लोग समय देखने के साथ साथ Music, whatsapp, Facebook, Tweeter जैसे कई aap का लुफ्त उठा सकते है। अगर आपने अभी तक Smartwatch नहीं ख़रीदा हैं और जल्द ही खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर हैं। हम आपको ऐसे smartwatch के बारे बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको कई अच्छे क्वालिटी के साथ मिलने वाली हैं।

Read More : लोगों का दिल जीतने इस दिन लॉन्च होगा apple का दमदार Smartwatch, कई बेहतरीन फीचर्स से है लैस, जाने डिटेल्स

स्मार्टवॉच के बारें में बात कर रहे है जिसे नॉइज (Noise) ने हाल ही में इंडिया में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टवॉच, Noise Vision 2 Buzz Smartwatch की खासियत ही यही है कि ये कम मूल्य में कमाल के फीचर्स प्रदान कर रही है। तो चलिए जानते है कि इस स्मार्टवॉच के फीचर्स (Noise Vision 2 Buzz Smartwatch Features) क्या हैं और इसे कितने रुपये (Noise Vision 2 Buzz Smartwatch Price in India) में खरीदा जा सकता है।।

Noise Vision 2 Buzz Smartwatch Launch : Noise Vision 2 Buzz Smartwatch को हाल ही में इंडिया में पेश किया जा चुका है और ये जून में लॉन्च हुई Noids ColorFit Vision 2 से बहुत ही ज्यादा अलग है। बेहतर फीचर्स के साथ ये स्मार्टवॉच मूल्य में भी काफी कम है। आइए इस ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स और मूल्य के बारें में सबकुछ जानते हैं।

Noise Vision 2 Buzz Smartwatch को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकते है और ये ब्लैक, ब्लू, ब्राउन और ग्रे- इन चार रंगों में उपलब्ध पेश की जा रही है। मूल्य के बारें में बात की जाए तो इस घड़ी को 3,499 रुपये में लिया जा सकता है।

aad

Noise Vision 2 Buzz Smartwatch फीचर्स: Noise Vision 2 Buzz Smartwatch में आपको 1।78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले, स्क्वेयर डायल, 500nits की ब्राइटनेस और 368 x 448 पिक्सल का रेसोल्यूशन भी प्रदान किया जा रहा है। इस गैजेट को IP68 सर्टिफिकेट दिया गया है यानी ये पानी में खराब भी नहीं होने वाली है। फिटनेस और हेल्थ के नजरिये से देखें तो Noise Vision 2 Buzz Smartwatch में एक हार्ट-रेट मॉनिटर, SPO2 सेंसर, स्ट्रेस और स्लीप ट्रैकर और एक फीमेल हेल्थ मॉनिटर भी मिल रहा है। बता दें कि ये वॉच 100 स्पोर्ट्स एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकती है और इसमें दस मोड्स के लिए ऑटो-डिटेक्शन भी दिया जा रहे है।

इस स्मार्टवॉच में सिंगल चिपसेट और खास TruSync तकनीक दी गई है इससे क्विक पेयरिंग, स्टेबल कनेक्टिविटी और लो पावर कन्जम्प्शन जैसे फीचर्स दिए गए है। इस घड़ी में एक बिल्ट-इन स्पीकर, ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन, यूजर्स को फेवरेट कॉन्टैक्ट्स का एक्सेस और रीसेंट कॉल लॉग्स से कॉल मिलाने जैसी कई सुविधाएं भी प्रदान की जा रही है। ये स्मार्टवॉच क्विक रिप्लाइ, नोटिफिकेशन डिस्प्ले, रिमोट कैमरा, म्यूजिक कंट्रोल, फाइन्ड माइ फोन और वेदर अपडेट्स जैसे फीचर्स से भी लैस है। कंपनी का दावा है कि Noise Vision 2 Buzz Smartwatch सात दिन की शानदार बैटरी लाइफ के साथ दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button