Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

मुुनमुन दत्ता ने अपनी फोटोज़ से सोशल मीडिया पर किया बवाल...ऐसी ड्रेस पहनी कि लोग हो गए पागल...फोटोज़ हो रहीं वायरल...

vishal kumar
12 Sep 2022 4:03 AM GMT
मुुनमुन दत्ता ने अपनी फोटोज़ से सोशल मीडिया पर किया बवाल...ऐसी ड्रेस पहनी कि लोग हो गए पागल...फोटोज़ हो रहीं वायरल...
x

एंटरटेनमेंट डेस्क। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने लोगों दिलों पर अपनी एक खास पहचान बनाई है। उनके हर किरदार ने लोगों के दिल में जगह बनाई है। शो इतना पॉपुलर है कि इसके सारे किरदार भी दर्शकों का प्यार पाते हैं. TMKOC की 'बबीता जी' के पीछे सिर्फ जेठालाल ही …

एंटरटेनमेंट डेस्क। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने लोगों दिलों पर अपनी एक खास पहचान बनाई है। उनके हर किरदार ने लोगों के दिल में जगह बनाई है। शो इतना पॉपुलर है कि इसके सारे किरदार भी दर्शकों का प्यार पाते हैं. TMKOC की 'बबीता जी' के पीछे सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी दीवाने हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करके लोगों को दंग कर दिया है।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस अपनी ताजा फोटोज के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो फोटोज शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

तस्वीरों में मुनमुन एक स्ट्रिप्ड टॉप के साथ गले में स्कार्फ डालकर पोज दे रही हैं. उन्होंने इस बोल्ड टॉप के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ है. उनका ये लुक उनके फैंस की नीदें उड़ा रहा है.

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story