Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : खाने में नशीली दवा मिलाकर जेवर और रूपए लेकर युवती हुई फरार, शादी के एक दिन पहले दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
12 Sep 2022 11:58 AM GMT
MP Crime
x

सागर। MP Crime जिले के खिमलासा थाना क्षेत्र के मुहासा गांव में एक युवती ने अपनी शादी के एक दिन पहले ही परिवार के लोगों को खाने में नशीली दवा देकर जेवर और रूपए लेकर फरार हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची युवती के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। Read More : MP Crime : …

MP Crime

सागर। MP Crime जिले के खिमलासा थाना क्षेत्र के मुहासा गांव में एक युवती ने अपनी शादी के एक दिन पहले ही परिवार के लोगों को खाने में नशीली दवा देकर जेवर और रूपए लेकर फरार हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची युवती के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : MP Crime : मार्बल व्यापारी के घर से लाखों की चोरी, महिला समेत तीन लोगों ने दी वारदात को अंजाम, एक गिरफ्तार…

बता दें कि मुहासा ग्राम के रम्मा सेन केे बेटे की शादी के लिए इनायतपुर निवासी राजू पटेल ने उड़ीसा निवासी एक युवती से उसके परिवार को पैसे देकर शादी करवाने की बात तय हुई थी। वहीं बीना से लड़की को लेकर वह अपने गांव पहुंच गए और दूसरे दिन शादी होना थी, लेकिन एक दिन पहले रात में ही लड़की ने चावल बनाया और उसमें नशीला प्रदार्थ डाल दी, जिससे सभी बेहोश हो गये।

aad

इसके बाद युवती घर में रखे पैसे व कुछ जेवरात लेकर भाग गई। परिवार के चार सदस्य रम्मा सेन 50 वर्ष, मीरा सेन 48 वर्ष, विक्की 13 वर्ष और मोनिका 17 वर्ष बेहोश हो गए, जिन्हें उपचार के लिए शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। खिमलासा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि परिवार के सदस्य अभी बेहोशी की हालत में है। स्वस्थ्य होने के बाद बयान लेकर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story