MP Crime : मार्बल व्यापारी के घर से लाखों की चोरी, महिला समेत तीन लोगों ने दी वारदात को अंजाम, एक गिरफ्तार…

MP crime

धार। MP Crime जिले के कैलाशनगर में रहने वाले एक मार्बल व्यापारी के घर से झाड़ू-पोछा का काम देखने आई महिला सहित तीन लोगों ने नकद 10 लाख रूपए पार कर दिए। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे नकदी 5 लाख 13 हजार रूपए जब्त कर लिया है। वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Read More : MP Crime : महिला के वेश में चोरी करता था ऑटो चालक, चढ़ा पुलिस के हत्थे, जाने क्या थी चोरी की वजह…

कोतवाली थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 3 सितंबर की रात कैलाश नगर में मार्बल व्यापारी के घर से आलमारी में रखे नकदी 10 लाख रुपए चोरी हो गई थी। जिसमें पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान व्यापारी ने पुलिस को बताया कि इंदौर के चंदन नगर में रहने वाली अंजू उर्फ मिसबा नामक युवती घर में झाड़ू पोछा का काम करने के लिए घर देखने आई थी, उसे पूरा घर दिखाया था।

aad

जिससे पुलिस ने कैलाश नगर के लोगों से भी जानकारी एकत्रित की और सीसीटीवी फुटेज खंगाला। फुटेज में पता चला कि घटना की रात को 2 बजे के आसपास दो अनजान युवक व एक युवती घर के आसपास घूमते नजर आए। पुलिस को मुखबिर से पता लगा कि महिला द्वारा अपने पुरुष मित्रों के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

Read More : MP Crime : चाय के लिए दुकानदार ने चाकू मारकर की हत्या, गिरफ्तार…

आरोपियों को धर दबोचने के लिए टीम इंदौर के खजराना भेजी गई, जहां से एक चाय की दुकान से सोनू उर्फ सोहेब खान को पुलिस ने पकड़ा। आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपनी महिला मित्र और एक अन्य साथी महबूब के साथ मिलकर व्यापारी के घर चोरी करना स्वीकार किया। चोरी की राशि आपस में बांट ली थी। पुलिस ने सोनू से 5 लाख 13 हजार 400 रुपये जब्त कर लिया है। वहीं अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button