Begin typing your search above and press return to search.
news

Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, प्रतिदिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कालिंग, जानें पूरी डिटेल्स

Sharda Kachhi
12 Sep 2022 8:42 AM GMT
Jio
x

Jio : वर्तमान समय में देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलाइंस जियो से हर व्यक्ति वाकिफ है। अगर आप भी जियो के यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए है। रिलाइंस जियो ने हाल में ही अपने 750 रुपये वाले के प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। 90 दिन की वैलिडिटी के साथ ग्राहक …

Jio

Jio : वर्तमान समय में देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलाइंस जियो से हर व्यक्ति वाकिफ है। अगर आप भी जियो के यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए है। रिलाइंस जियो ने हाल में ही अपने 750 रुपये वाले के प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। 90 दिन की वैलिडिटी के साथ ग्राहक इस प्लान का लाभ उठाते थे। लेकिन कंपनी ने हाल ही में अपने इस प्लान में बदलाव किया है। बता दें के 750 रुपये वाला प्रीपेड प्लान को कंपनी ने 749 रुपये कर दिया है। इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स में भी फेरबदल किया गया है।

Read More : Jio ने उतारा 365GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाला सबसे सस्ता प्लान, सालभर तक उठाएं फायदा

जियो के 749 रुपये के प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 2 डेटा दिया जाएंगा। वहीं अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 का लाभ उठा सकेंगे। 750 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100 MB एडिशनल डेटा दिया जाता था। अगर ग्राहक को 90 दिन का प्लान लेता है तो उसे 2GB डेली डेटा का प्लान लेना पडे़गा। 749 रुपये के प्लान में ग्राहक के प्रतिदिन 8.32 रुपये खर्च होंगे। इस प्लान में ग्राहक को 180GB डेटा दिया जाएंगा। बता दें के ग्राहक 84 दिन के वैलिडिटी के साथ 719 रुपये का प्लान का लाभ ले सकते है।

Next Story