Jacqueline Fernandez को EOW ने जारी किया नया समन, 14 सितंबर को होगी पेश, नहीं हो पाई थी पूछताछ में शामिल 

नई दिल्ली। Jacqueline Fernandez श्रीलंकन बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडीज से मनी लॉन्ड्रिंग केस में 14 सितंबर को पूछताछ की जायेगी। दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा EOW ने नया सामान जारी किया है। इससे पहले जैकलीन को EOW ने 12 सितंबर को पूछताछ में शामिल होने का समन जारी किया था, जिसे जैकलीन द्धारा पुराने कमिटमेंट्स के चलते पोस्टपोन की मांग करने पर नैया सामान जारी किया गया।

दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया था कि जैकलीन ने हमसे ई-मेल के जरिए संपर्क किया था। उन्हें 12 सितंबर को 11 बजे दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित EOW ऑफिस में पूछताछ में शामिल होना था। लेकिन उन्होंने हमसे कुछ पहले तय कार्यक्रम की बात कही और पूछताछ को पोस्टपोन करने मांग की। इसलिए हमने जैकलीन को 14 सितंबर को पहुंचने के लिए नया समन जारी किया है।

aad

जैकलीन-सुकेश दोनों थे रिलेशनशिप में   

मीडिया जानकारी अनुसार, ED का मानना है कि जैकलीन को शुरू से पता था कि इस केस के मख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग है और वह जबरन वसूली करने वाला है। दोनों रिलेशन में थे। इनकी कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद ED ने जैकलीन से पूछताछ की और दोनों की फोटोज को सबूत के रूप में रखा है।

सुकेश के गिफ्ट ट्रेप में फंसी जैकलीन

ED की पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश के साथ रिलेशन की बात मानी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पूछताछ में बताया कि उसने सुकेश से करोड़ों के रुपए के गिफ्ट लिए थे। सुकेश ने उसे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था। इस रिंग में J और S बना हुआ था।

सुकेश ने एक्ट्रेस को एस्पुएला नाम का एक 50 लाख का घोड़ा और 9-9 लाख रुपए की बिल्लियां गिफ्ट की थीं। इनके अलावा, गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम वियर, लुई विटॉन के एक जोड़ी शूज, हीरे की दो जोड़ी बालियां, माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर कार दी थी।

 

 

Related Articles

Back to top button