CG News : RSS के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा – देखने जाने लिए निमंत्रण पत्र नहीं होता.. 

 

 

रायपुर। CG News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कौशल्या माता मंदिर दर्शन और गौठान भ्रमण के आमंत्रण पर संघ के मनमोहन वैद्य का बयान दिया है। वैद्य का कहना है कि कहां और किसे आमंत्रण दिया मुझे तो नहीं मिला है। मीडिया ने उनसे पूछा था कि सीएम भूपेश बघेल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत को कौशल्या माता मंदिर देखने का आग्रह किया है।

वैद्य के बयान पर भूपेश बघेल ने कहा, कौशल्या माता का मंदिर सबका है। व्यक्तिगत निमंत्रण की आवश्यकता क्यों? मैंने तो सार्वजनिक रूप से न्योता दिया था। अब क्या उनके लिए पर्चा बांटें। इसी माध्यम से दिया, छत्तीसगढ़ में कौशल्या माता का मंदिर है, दर्शन करने जाए। अब कार्यक्रम होता तो निमंत्रण देते। अब दर्शन करने जाने के लिए कोई निमंत्रण पत्र छपाया जाता है। फिर भी अगर चाह रहे हैं तो मैं निमंत्रण लेकर किसी को भेज रहा हूँ। भाजपा और आरएसएस के बीच दरार आ गई है, वह उसपर बयान दें।

aad

मानों ऐसा लगता हो आरएसएस संघ से जुड़े लोग सिर्फ समन्वय में शामिल होने आए है। वह रायपुर में भूपेश सरकार के कार्यकाल में बने मंदिरों के दर्शन नहीं करना चाहते है। शायद उन्हें लगता होगा की ऐसा करने पर भूपेश सरकार के निमंत्रण स्वीकार किए जाने जैसी बातें होने लगेगी और यह भी उनके संग कानूनों के विरुद्ध है।

 

Related Articles

Back to top button