Begin typing your search above and press return to search.
Education & Employment News

CG Job Alert : बेरोजगार शिक्षित युवको के लिए रोजगार का मौका, 300 पदों पर सुरक्षा जवानों की होगी भर्ती

viplav
12 Sep 2022 4:41 PM GMT
Job
x

रायपुर। CG Job Alert बेरोजगार शिक्षित युवकों के लिए रोजगार पाने का मौक़ा है। बालोद एसपी जितेंद्र कुमार यादव के निर्देश पर बालोद जिले में जिजीविषा के तहत एस.आई.एस सुरक्षा एंजेसी प्रायवेट लिमिटेड में सुरक्षा जवान के 250 पद व सुरक्षा सुपरवाईजर के 50 पद लिया जाना है। जिसमें जिला बालोद के थाना गुरूर, कंवर, …

Job

रायपुर। CG Job Alert बेरोजगार शिक्षित युवकों के लिए रोजगार पाने का मौक़ा है। बालोद एसपी जितेंद्र कुमार यादव के निर्देश पर बालोद जिले में जिजीविषा के तहत एस.आई.एस सुरक्षा एंजेसी प्रायवेट लिमिटेड में सुरक्षा जवान के 250 पद व सुरक्षा सुपरवाईजर के 50 पद लिया जाना है। जिसमें जिला बालोद के थाना गुरूर, कंवर, पुरूर क्षेत्र के ग्राम बोहारडीह मैदान में 13. सितम्बर को सुबह 9 से 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा है।

aad

थाना गुण्डरदेही , रनचिरई, अर्जुन्दा के युवको के लिए भर्ती स्थल गुण्डरदेही हाईस्कूल मैदान में दिनांक 14 सितम्बरको सुबह 9 से 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। थाना बालोद के युवको के लिए भर्ती स्थल बालोद सरयू प्रसाद स्टेडियम मैदान में 15 जून को सुबह 9 से 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। थाना राजहरा, डौण्डी, माहामाया के युवको के लिए भर्ती स्थल राजहरा फुटबाल मैदान में दिनांक 16 सितम्बर को सुबह 9 से 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा है।

इसी प्रकार थाना डौण्डीलोहारा, मंगचुवा, देवरी, सूरेगांव के युवको के लिए भर्ती स्थल थाना डौण्डीलोहारा के पास ग्राम बटेरा मैदान में दिनांक 17 सितम्बर को सुबह 9 से 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। सुरक्षा एंजेसी द्धारा जिला बालोद में शिक्षित बेरोजगार युवको को रोजगार का सुनहर अवसर प्रदाय किया जा रहा है। योेग्यता रखने वाले उम्मीदवार अपने आवष्यक दस्तावेज के साथ निर्धारित दिनांक में उपस्थित होना आवश्यक है।

viplav

viplav

    Next Story