CG Crime : लाखों के चोरी करने वाले दो शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दोस्त ने ही दी वारदात को अंजाम…

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के सुपेला थाना पुलिस के टीम ने दीक्षित कालोनी कोसानगर स्थित मकान से लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए 7 लाख 10 हजार का जेवर बरामद किया है।

Read More : CG Crime : युवक ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ बनाया संबंध, फिर फावड़े से हमला कर की हत्या, गिरफ्तार…

बता दें कि दीक्षित कालोनी कोसानगर निवासी आवेदक ने थाने में लाखों रूपये के सोने-चांदी के जेवरातों की हुई चोरी के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराया। उसने बताया कि उसकी पत्नी तीजा मनाने अपने मायके गई थी, जो वापस आई तो आलमारी में रखे जेवर गायब था। जिससे पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया।

aad

जांच के दौरान पुलिस ने आवेदक की पत्नी के मायके जाने से लेकर मायके से वापस आने तक घर में आने-जाने वाले लोगों के संबंध में पतासाजी की। जिसमें घर के नौकर चाकर के अलावा आवेदक के कुछ मित्रों का भी आना-जाना पता चला। जिसके संबंध में पुलिस ने आस-पास के सीसीटीव्ही कैमरों की भी पड़ताल की। पुलिस की जांच में आवेदक के दो मित्र संदेह के दायरे में आ गये, जिनकी गतिविधियां लगातार संदिग्ध लग रही थी।

Read More : CG Crime : शराब दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, 10 लाख पर किया हाथ साफ, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस के द्वारा संदेह के आधार पर उक्त दोनो संदेहियों सचिन फुले एवं स्वलिंग फुले उर्फ चारू को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू किया प्रारंभिक पूछताछ पर आरोपियों ने ना नुकुर किया जाता रहा है। परन्तु सुपेला पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर पुलिस के सामने ज्यादा देर नहीं टिक पाये और पांच लाख से उपर के सोने-चांदी के गहने चोरी करना कबूल कर उसे बरामद कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button