Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शराब दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, 10 लाख पर किया हाथ साफ, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
12 Sep 2022 11:19 AM GMT
CG Crime
x

जगदलपुर। CG Crime बीती रात गीदम रोड स्थित शराब दुकान पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। दुकान के अंदर रखे 10 लाख रूपए पार कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। Read More : CG Crime : एक्सयूवी चालक ने पीछा कर की बाइक …

CG Crime

जगदलपुर। CG Crime बीती रात गीदम रोड स्थित शराब दुकान पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। दुकान के अंदर रखे 10 लाख रूपए पार कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : एक्सयूवी चालक ने पीछा कर की बाइक सवार से लूट, गौरव पथ रोड में दी वारदात को अंजाम…

बोधघाट थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने गीदम रोड में स्थित सरकारी शराब दुकान के शटर में लगे ताला को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर रखे लगभग साढ़े 10 लाख रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया। बताया गया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जानकारी चोरों को पहले से ही थी।

aad

इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी पार कर दिया है। फिलहाल बोधघाट पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है, जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है, जिसमें सभी थाना प्रभारी के साथ फॉरेंसिक टीम और साइबर के साथ डॉग स्क्वायड को लेकर आसपास के इलाकों की छानबीन की जा रही है।

Next Story