CG Crime : शराब पिलाकर किशोरी से किया गैंगरेप, चाकू की नोक पर दी वारदात को अंजाम, तीन आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime

राजनांदगांव। CG Crime जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के डोंगरगढ़ में एक नाबालिग बालिका को शराब पिलाकर चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : ग्रामीण भुट्टा बाड़ी में कर रहा था गांजे की खेती, चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि घटना रात 9 से 1 बजे की बीच की है। बताया जाता है कि 15 वर्षीय बालिका अपने काम के बाद घर लौट रही थी। तभी उसका परिचित युवक मिला। जिससे उसने नाबालिग को अपनी बाइक मेें बिठा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने एक और साथी को मोटरसाइकिल में बालिका के पीछे बिठा लिया,

aad

जिसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने अपने तीसरे साथी को बुलाया और चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर लिया। बताया जाता है कि आरोपियों ने पीड़िता को भी शराब पिलाई और खुद भी शराब पीकर घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में बसंतपुर थाना प्रभारी सिया चंद्रा ने बताया कि, पूर्व परिचित युवक ने बालिका को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और सुनसान जगह पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

Read More : CG Crime : अधेड़ की गला घोंटकर की थी हत्या, चंद घंटों में पुलिस के हत्थे दो आरोपी चढ़े…

आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को शहर के एक इलाके में छोड़ दिया और घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी जानकारी अपने परिवार वालों को दी, जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ बसंतपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी सूरज यादव, जितेंद्र रजक और सनी कुमार निर्मलकर को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button