CG Crime : दो कारों से गांजा तस्करी करते चार आरोपी गिरफ्तार, दोनों वाहन से 41 किलो गांजा जब्त…

CG Crime

जशपुर। CG Crime जिले के कुनकुरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो कारों से गांजा तस्करी चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 41 किलो गांजा व दोनों कारों को जब्त किया है।

Read More : CG Crime : गौ मांस बेचते रंगे हाथ पकड़ाया ग्रामीण, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तपकरा लवाकेरा के रास्ते यूपी नंबर की दो चारपहिया वाहन नेक्सान और सेलेरियो कुनकुरी की ओर आ रही है, जिसमें भारी मात्रा में गांजा रखकर तस्करी की जा रही है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम ने जयस्तंभ चौक के पास नाकाबंदी की।

Read More : CG Crime : लाखों के चोरी करने वाले दो शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दोस्त ने ही दी वारदात को अंजाम…

वहीं एक पुलिस टीम को आरोपियों की रेकी करने के लिए खरीझरिया की ओर रवाना किया गया। रास्ते में उक्त यूपी नंबर की दोनों चारपहिया वाहन कुनकुरी पुलिस के गाड़ी को देखकर तेज गति से अपने वाहन को चलाना शुरू कर दिए, नेकसान गाड़ी को तेज गति से चलाने के कारण खंभा से टकराने से लेफ्ट साइड का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया।

aad

दोनो गाड़ियों को जयस्तंभ चौक कुनकुरी में पुलिस ने घेराबंदी कर रोककर तलाशी ली, तो अलग-अलग वाहन से 20 किलो एवं 21 किलो कुल 41 किलोग्राम गांजा मिला। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त वाहन क्र. यूपी 25 डीडी 0934 टाटा नेक्सन कार एवं सेलेरियो वाहन क्रमांक यूपी 25 सी ए 9431 को भी जब्त किया गया।

Read More : CG Crime : युवक ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ बनाया संबंध, फिर फावड़े से हमला कर की हत्या, गिरफ्तार…

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम पप्पू सिंह 37 वर्ष निवासी चौवारी जिला बरेली, करण सिंह 32 वर्ष, किशन कुमार 42 वर्ष व अतुल सिंह 30 वर्ष बताया। सभी आरोपियों को धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button