Big Accident : खड़ी ट्रेलर से यात्री बस टकराई, 7 की मौत, कई घायल, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा…

 

Big Accident

 

कोरबा। छतीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया यहां खड़ी ट्रेलर से यात्री बस जा भिड़ी, जिसमें 7 यात्रियों की मौत हो गई तो वही एक दर्जन घायल हो गए है। घटना बांगो थाना क्षेत्र की है।

 

READ MORE :ATM कार्ड गुम होने पर इन आसान स्टेप्स में जानें ब्लॉक कराने से लेकर नया बनवाने तक का तरीका, ऐसा करने से नहीं झेलना पड़ेगा आर्थिक नुकसान

 

 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा नेशनल हाइवे क्रमांक 130 में पोड़ी उपरोड़ा क्षेत्र के मड़ई गांव में घटित हुई। आज सुबह तकरीबन 4 बजे रायपुर से अंबिकापुर के सीतापुर जाने के लिए निकली रॉयल बस सर्विस की तेज रफ्तार स्लीपर मेट्रो बस खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस के एक तरफ के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। तड़के सुबह हुए हादसे के समय अधिकतर यात्री नींद में ही थे।

 

aad

 

हादसे में ऑन द स्पॉट ही तीन पुरुष दो महिला व एक बच्चें की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक दर्जन यात्री घायल भी हुए है। जिनमें दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है, जिससे मौतों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। हाइवे पेट्रोलिंग ने बांगो थाने को इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने पहुंच कर रेस्कयू कर बस से लोगों को निकाला और घायलों को जिला अस्पताल कोरबा पहुंचाया है। जहां इलाज के दौरान एक और बच्चे की भी मौत हो गई। दुर्घटना में घायल दो यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सामान्य रूप से घायल व्यक्तियों का इलाज पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

 

 

Related Articles

Back to top button