Video : मुरली विजय के सामने फैन्स ने लगाए दिनेश कार्तिक के नारे, Live मैच के दौरान हाथ जोड़ने को हो गए मजबूर, देखे वीडियो

Video

रायपुर। Video टीम इंडिया के स्पेशलिस्ट रहे मुरली विजय इस वक्त TNPL के दौरान मैच खेल रहे हैं। जहां पर उन्होंने ताबड़तोड़ शतक लगाकर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से सभी लोगों को चौंका दिया है। लेकिन अब वह मैदान पर दिनेश कार्तिक के नाम पर हाथ जोड़ने को मजबूर हो गए हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से पूरी तरह से बाहर हो चुके मुरली विजय अब भी क्रिकेट के मैदान पर अपना दम दिखा रहे हैं।

मुरली विजय ने हाल ही में लंबे वक्त के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी की है और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में उन्होंने शानदार शतक लगाया है। हालांकि इस बीच मुरली विजय को इसी टूर्नामेंट में हाथ जोड़ने पड़े यह सब लाइव मैच के दौरान हुआ मुरली विजय को उनके जीवन की एक घटना के लिए लगाया गया।

Read More : Live death video : एक पंच और खेल ख़त्म, कैमरे में कैद हुई मौत का लाइव वीडियों, बॉक्सिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा…

 

आपको बता दें कि, इस मैच के दौरान मुरली विजय के सामने ही दिनेश कार्तिक के नारे लगाए गए, जिसके बाद यह खिलाड़ी असहज नजर आया और मुरली ने फैंस के सामने हाथ जोड़े। मुरली विजय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैच में मुरली विजय बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और इसी दौरान कुछ फैंस दिनेश कार्तिक के नारे लगाते हुए देखा, उसके बाद यह सब सुनते ही मुरली विजय उनके सामने हाथ जोड़ते हैं और इशारे से पूछते हैं, कि वह यह सब क्या कर रहे हैं?

अब आपको बता दें कि आखिर दिनेश कार्तिक के नाम पर मुरली विजय ने हाथ क्यों जोड़े मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता से शादी की थी। ऐसी रिपोर्ट है, की मुरली विजय से नजदीक आने के बाद ही दिनेश कार्तिक ने तलाक लेने का फैसला लिया था। उसके बाद इन्होंने उनकी पत्नी दीपिका से शादी की थी, हाल ही में दो जुड़वा बच्चे भी हुए हैं इसी का नजारा फैंस को याद आ गया और उन्होंने दिनेश कार्तिक के नारे लगाना शुरू कर दिए। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को काफी ट्रोल भी करते हुए देखे जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button