UP Crime : हसिये से पत्नी के सिर को धड़ से किया अलग, खुद जहर सेवन कर दी जान, जाने क्या है वजह…

UP Crime

बरेली। UP Crime जिले के ईश्वरपुर मेें एक युवक ने हसिए से अपनी पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दी। उसके बाद खुद जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : UP Crime : पति ने पत्नी को बेसबॉल के बैट से बेरहमी से पीटा, इससे भी मन ना भरा तो कर दी गला दबाकर हत्या, जाने क्या है वजह…

बता दें कि ईश्वरपुर निवासी 45 वर्षीय सोहन लाल शनिवार को पत्नी कौशल्या के साथ पशुओं का चारा लेने खेत गया था। तभी चारा काटने के दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई होने लगी। इस बीच सोहनलाल ने पास में रखे हंसिये से पत्नी कौशल्या का सिर धड़ से अलग कर दिया।

aad

इसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को जब इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो पति-पत्नी का शव गन्ने के खेत में था। मृतक के बड़े भाई हेतराम ने बताया कि सोहन का तीन महीने से मानसिक संतुलन खराब था जिसे लेकर मानसिक चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।

Read More : UP Crime : यात्री अपने गुप्तांग में छिपाकर कर रहा था सोना की तस्करी, एयरपोर्ट में पकड़ाया…

बीमारी के चलते ही उसने कुछ दिन पहले अपने भैंस को जहरीला पदार्थ देकर मार डाला था। पत्नी को मारने के लिए जहरीला पदार्थ दिया था। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button