Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sex Scandal में बुरी तरह फंस चुके है यह क्रिकेटर्स, एक ने मालिश वाली के सामने खोल दिया तौलिया और दिखाया प्राइवेट पार्ट, तो दूसरे ने होटल में काम करने वाली के साथ ही कर डाला गन्दा काम...

Sharda Kachhi
11 Sep 2022 8:43 AM GMT
Sex Scandal
x

नई दिल्ली : पूरी दुनिया में क्रिकेट और क्रिकटर्स के फैन भरे पड़े है, क्रकेट दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाना वाला खेल है. लेकिन क्या आपको पता है क्रिकेट के इतिहास में ऐसी घटनाएं भी हुईं हैं, जिसने इस खेल को शर्मसार कर दिया. क्रिकेट में भी सेक्स स्कैंडल जैसे विवाद देखने को …

Sex Scandal

नई दिल्ली : पूरी दुनिया में क्रिकेट और क्रिकटर्स के फैन भरे पड़े है, क्रकेट दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाना वाला खेल है. लेकिन क्या आपको पता है क्रिकेट के इतिहास में ऐसी घटनाएं भी हुईं हैं, जिसने इस खेल को शर्मसार कर दिया. क्रिकेट में भी सेक्स स्कैंडल जैसे विवाद देखने को मिले हैं. सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) में कई स्टार क्रिकेटर्स का नाम सामने आया. आइए आज हम आपको बताते है ऐसे क्रिकेटर्स पर जो सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) में बुरी तरह फंस चुके हैं.

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल बेहतरीन लक्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. 2015 के वर्ल्ड कप के दौरान क्रिस गेल पर गंभीर आरोप लगे थे. क्रिस गेल पर एक मसाज थेरेपिस्ट (मालिश वाली) ने तौलिया खोलकर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप लगाया था. इस महिला ने कहा था कि क्रिस गेल ने उनके सामने अपना तौलिया खोलकर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया, जिसके बाद वह बच्चे की तरह रोई थी. इस महिला ने कोर्ट में कहा था कि वह चेजिंग रूम में कुछ खोजने गई थी कि तभी सामने गेल आ गए. गेल ने उनसे पूछा, ‘आप क्या खोज रही हैं?’ तो मैंने कहा, ‘तौलिया.’ इस पर गेल ने अपना तौलिया खींचा और खोल दिया. महिला ने कहा, ‘मैंने क्रिस गेल के प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा देखा और माफी मांगते हुए अपनी नजरें हटा लीं. मैंने ना कहा और वहां से चली गई.’ हालांकि बाद में गेल को इन विवादों से क्लीन चिट मिल गई और वह कोर्ट में केस जीत गए.

केविन पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) के सेक्स स्कैंडल को लेकर भी खूब चर्चाएं हुईं हैं. वो काफी कम वक्त के लिए साउथ अफ्रीकन गर्लफ्रेंड वैनेसा निम्मो (Vanessa Nimmo) के साथ रिलेशन में रहे. निम्मो ने आरोप लगाया था कि पीटरसन ने एक महीने तक चले अफेयर को महज एक SMS से तोड़ दिया. महिला ने ये भी आरोप लगाया कि इंग्लैंड के इस क्रिकेटर को दिनभर सेक्स की भूख रहती थी और हमेशा इसके लिए दबाव बनाते थे.

READ MORE :Jio ने उतारा 365GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाला सबसे सस्ता प्लान, सालभर तक उठाएं फायदा

शेन वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के महान लेग स्पिनर रहे शेन वॉर्न (Shane Warne) भी सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) में फंस चुके हैं. शेन वॉर्न (Shane Warne) को सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) का किंग करार दिया जाता है. उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने ब्रिटिश नर्स डोना राइट को अपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भेजे थे, इसके अलावा साल 2006 काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ मैच से पहले 2 मॉडल्स के साथ वॉर्न की तस्वीरें लीक हुईं थीं. इस घटना की चर्चाएं आज भी होती हैं.

हर्शल गिब्स

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने अपनी बायोग्राफी 'टू द प्वाइंट' में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 1999 के ग्रुप मैच से पहले गिब्स ने खुलासा करते हुए लिखा, 'मुझे पता था कि मैं एक सेंचुरी लगाने जा रहा हूं. शायद मेरे बगल में बिस्तर पर पड़ी लड़की ने मुझे प्रेरित किया था. उसने होटल में काम किया, जहां मैंने उससे दोस्ती की थी. मुझे लगता है कि वह मेरी लकी चार्म थी.

शाहिद अफरीदी

aad

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर में बड़े विवाद में फंस गए थे. कराची (Karachi) के एक होटल रूम में वो अपने टीम के साथी खिलाड़ियों अतीक-उज-जमान (Atiq-uz-Zaman) और हसन रजा (Hasan Raza) के साथ लड़कियों के बीच पकड़े गए थे. इन क्रिकेटर्स ने दावा किया था कि लड़कियां ऑटोग्राफ के लिए उनके पास आईं थीं, लेकिन पीसीबी ने इन तीनों खिलाड़ियों पर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2000 (ICC Champions Trophy 2000) में खेलने पर बैन लगा दिया था.

Next Story