इन अभिनेत्रियों ने फिल्माया इतना बोल्ड सीन, देखकर सेंसर बोर्ड को चलानी पड़ी कैंची, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुंबई : बॉलीवुड में कई कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होने टॉपलेस होने से लेकर बड़े पर्दे पर इंटीमेट सींस देने तक कोई परहेज नहीं किया। बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन देकर उन्होने सिर्फ सबको हैरान ही नहीं किया बल्कि इस कदर तहलका मचाया कि सोशल मीडिया पर भी वो चर्चा का विषय बन गईं। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने बड़े पर्दे पर इतने बोल्ड सींस दर्शाये जिसे देखने के बाद सेंसर बोर्ड की भी कैंची चल गई।

 

राधिका आप्टे

 

 

राधिका आप्टे

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अभिनेत्री राधिका आप्टे का है। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि राधिका आप्टे बहुत ही उम्दा अभिनेत्री हैं। लेकिन वो अपने अभिनय के साथ-साथ बड़े पर्दे पर अपनी बोल्डनेस दिखाने से भी पीछे नहीं हटी। राधिका आप्टे ने बदलापुर, हंटर सहित कई फिल्मों में बोल्ड सींस दिए हैं।

 

 

 

माही गिल

 

माही गिल

 

माही गिल जिस भी फिल्म का हिस्सा रही हैं उस फिल्म में उन्होने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। माही गिल भी बड़े पर्दे पर बोल्ड सींस देने से बिलकुल परहेज नहीं करती। उन्होने साहिब बीवी और गैंगस्टर में बहुत ही सहजता के साथ बोल्ड सींस शूट किए थे। यहां तक कि उन्होने वेब सीरीज ‘अपहरण’ में भी जबरदस्त बोल्ड सींस दिए थे जिसकी खूब चर्चा हुई थी।

 

मल्लिका शेरावत

 

मल्लिका शेरावत

 

अगर बात बोल्ड सींस देने वाली अभिनेत्रियों की हो रही हो और उसमें मल्लिका शेरावत का नाम न हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। मल्लिका ने एक नहीं दो नहीं लगभग अपनी सभी फिल्मों में बोल्ड सींस दिए हैं। लेकिन उनके सबसे चर्चित बोल्ड सींस इमरान हाशमी के साथ ‘मर्डर’ में फिल्माए गए सीन हैं।

 

जीनत अमान

 

जीनत अमान

 

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपनी खूबसूरती और अभिनय को लेकर जितना चर्चा में रही उतना ही चर्चा में वो अपनी बोल्डनेस को लेकर भी रही हैं। अपनी फिल्मों में वो अधिकतर बोल्ड सींस देने के लिए जानी जाती हैं। सत्यम-शिवम-सुंदरम में जीनत अमान ने कई सींस देकर सबको हैरान कर दिया था।

 

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने भी बोल्ड सीन देने से परहेज नहीं किया। उन्होने सैफ अली खान के साथ फिल्म कुर्बान में इंटीमेट सीन देकर बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी। फिल्म में उन्होने सैफ अली खान के साथ कई लव मेकिंग सींस दिए थे।

 

सनी लियोनी

 

सनी लियोनी

 

सनी लियोनी हर फिल्म में बड़ी ही सहजता के साथ बोल्ड सींस देती हैं। फिल्म जगत में अपनी शुरुआत करने से पहले सनी लियोनी एडल्ट फिल्में करती थीं। उन्होने अपनी पहली ही फिल्म ‘जिस्म 2’ में जमकर बोल्ड सींस दिए थे।

 

शिल्पा शुक्ला

 

 

शिल्पा शुक्ला

 

चक दे इंडिया करने के बाद शिल्पा शुक्ला ने जब फिल्म ‘बीए पास’ में काम किया तो उन्होने हर किसी को हैरान कर दिया। इस फिल्म में शिल्पा ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी थी। उन्होने अपने से उम्र में कम एक्टर के साथ कई बोल्ड सींस दिए थे।

 

 

 

 

 

READ MORE: बारिश से हाहाकार: पानी के आगे पहाड़ भी नहीं टिक पाया, कही बाढ़ का सैलाब, तो कही लाशों की ढेर, खौफनाक मंजर देख कांप उठेगी रूंह

 

 

 

 

 

 

 

XCheck Digital Badge

 

 

Related Articles

Back to top button