Sonu Sood : सोनू सूद के फैन ने बनाई अपने खून से पेंटिंग, एक्टर हुए हैरान- बोले अगर दोबारा ऐसा…

 

Sonu Sood

 

नई दिल्ली : सोनू सूद (Sonu Sood) आज किसी पहचा के नहीं , लॉकडाउन के समय अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत से जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. इसके बाद लोग सोनू सूद के फैन हो गए थे. एक्टर का एक ऐसा ही अनोखा फैन यूपी के प्रतापगढ़ का है, जिसके किए कारनामे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले माधुलाल गुर्जर (आर्ट) ने अपने खून से ही सोनू सूद की एक पेंटिंग बना दी है. माधुलाल आर्ट ने मुंबई पहुंचकर अपने आदर्श सोनू सूद को ये पेंटिंग भेंट भी कर दी है. सोनू सूद के साथ मुलाकात और उनको दी गई पेंटिंग का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है.

 

 

दरअसल, इस फैन ने अपने खून से सोनू सूद की पेंटिंग को बनाया है. अभिनेता की जबरदस्त पेंटिंग को देख कर हर कोई हैरान है. सोनू सूद ने भी माधुलाल की इस पेंटिंग की खूब तारीफ की है. साथ ही सोनू सूद ने माधुलाल से खून की जगह रंगों से पेंटिंग बनाने की अपील की है. उन्होंने कहा, खून जरूरतमंदों को डोनेट करें और रंगों से पेंटिंग बनाएं.

aad

 

 

माधुलाल ने अपनी भावनाओं को जताने और सोनू सूद के जनसेवा के कार्यों को प्रोत्सहित करने के लिए अपने खून से इस पेंटिग का निर्माण किया है. माधुलाल आर्टिस्ट ने बताया कि गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने जिस प्रकार से लोगों की मदद की, उससे ही मुझे उनके लिए अपने खून से पेंटिंग बनाने की प्रेरणा मिली. अभिनेता सोनू सूद ने तस्वीर देखने के बाद कहा, आज मैं माधुलाल गुर्जर के साथ खड़ा हूं, बहुत कमाल के आर्टिस्ट हैं. सोनू सूद ने कहा, मेरे भाई को सपोर्ट करें बहुत कमाल के आर्टिस्ट.

 

 

Related Articles

Back to top button