सोनम कपूर ने शेयर किया अपने आलीशान कमरों के इंटीरियर डिजाइन का वीडियो, बताया बाथरूम फेवरेट, देखे VIDEO

नई दिल्ली : अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने आलीशान (luxurious) कमरों के इंटीरियर डिजाइन (interior design) को दिखाया है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बताया कि उन्हें अपने घर का सबसे आकर्षक (Attractive) हिस्सा उनका पाउडर बाथरूम (Bathroom) लगता है. सोनम ने कहा कि उनके बाथरूम (Bathroom) में लगा Toto Pot उनका सबसे फेवरेट है.

 

 

बता दे की सोनम कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सोनम शादी के बाद से अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं. अब सोनम ने फैंस को अपने लंदन वाले घर की झलक दी है. सोनम कपूर ने कुछ समय पहले अपने अपार्टमेंट का फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. अब सोनम कपूर ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने आलीशान कमरों के इंटीरियर डिजाइन को दिखाया है.

 

 

READ MORE : Bumper Offer : 55 इंच के 4K Smart TV की खरीद पर 61% तक की छूट, इंटरनेट से भी कर सकते हैं कनेक्ट

 

 

सोनम ने बताया घर का अपना फेवरेट हिस्सा

सोनम कपूर ने बताया कि उन्हें अपने घर का सबसे आकर्षक हिस्सा उनका पाउडर बाथरूम लगता है. सोनम ने कहा कि उनके बाथरूम में लगा Toto Pot उनका सबसे फेवरेट है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ‘आप जानते हैं कि इस बाथरूम में सबसे खास चीज क्या है? यह टोटो पॉट है. मैं टोटो पॉट के प्रति जुनूनी हूं. मुझे पता है कि यह कोई डिजाइन की चीज नहीं है, लेकिन यह मानव जाति द्वारा बनाई गई सबसे अद्भुत चीजों में से एक है. टोटो पॉट.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

ऑफिस की भी दी झलक

सोनम कपूर ने अपने ऑफिस स्पेस की भी झलक फैंस को दी है. उन्होंने बताया कि यह ऑफिस उनके घर के पास ही है. सोनम और आनंद इस ऑफिस में साथ काम करते हैं. ऑफिस स्पेस के बाथरूम में एक बड़े से चेहरे वाला वॉलपेपर लगा हुआ है. इसके बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा, ‘मेरे पति कहते हैं, यह वास्तव में मजेदार है. वह कहते हैं कि मेरे लिए इस बाथरूम का उपयोग करना काफी मुश्किल है क्योंकि हर बार जब मैं बाईं ओर देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह आपका चेहरा है. मुझे नहीं पता कि मुझे कैमरे पर यह कहना चाहिए या नहीं.’

 

 

बता दें कि सोनम कपूर ने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट के सितंबर महीने के इश्यू के लिए फोटोशूट करवाया है. सोनम खुद बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. इसका टच उनके घर में भी देखा जा सकता है. उन्होंने पुरानी चीजों से प्यार और अपने ड्रामैटिक रूप की झलक अपने घर में दी है. साथ ही उनके घर में लगा बहुत-सा सामान भारत से लाया गया है.

देखे वीडियो ;-

 

Related Articles

Back to top button